×

Virat Kohli: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को आने लगी विराट कोहली की याद, कहा- ‘पूरा देश कर रहा है विराट कोहली को मिस’

Virat Kohli: विराट कोहली इस पूरी टेस्ट सीरीज से हैं बाहर, निजी कारणों के चलते उन्होंने टीम से बनायी दूरी। अब पूर्व दिग्गज को आने लगी विराट कोहली की याद

Kalpesh Kalal
Published on: 15 Feb 2024 5:31 AM GMT
Virat Kohli
X

Virat Kohli (Source_Social Media)

Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज का रोमांच आज से यानी गुरूवार से राजकोट में जा पहुंचा है, जहां पर दोनों ही टीमें एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दें रही हैं। लेकिन इस रोमांचक जंग में टीम इंडिया की सबसे बड़ी रन मशीन रहे विराट कोहली नहीं दिख रहे हैं। किंग कोहली इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत में टीम के स्क्वॉड में शामिल थे, लेकिन उन्होंने अपने कुछ निजी कारणों के चलते खुद ही टीम से बाहर होने का फैसला किया।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर नहीं आ रहे हैं विराट कोहली

विराट कोहली ने शुरुआत में तो पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस लिया था। लेकिन इसके बाद इस सीरीज में आखिरी 3 टेस्ट मैचों के लिए चुनी गए स्क्वॉड से भी विराट कोहली ने बाहर रहने का ही फैसला किया है। विराट कोहली के बाहर होने की अपडेट खुद बीसीसीआई ने दी थी, जिन्होंने बताया था कि भारत का ये दिग्गज बल्लेबाज अपने निजी वजह के चलते इस पूरी सीरीज में नजर नहीं आने वाले हैं।

वीरेन्द्र सहवाग का कोहली को लेकर बड़ा बयान, जो छू लेगा दिल

टीम इंडिया के इस स्टार बल्लेबाज को हर कोई सफेद जर्सी में देखने का इंतजार कर रहा था, लेकिन अब वो इंतजार शायद जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद ही पूरा हो सकेगा। कोहली टीम इंडिया से क्यों दूर हैं, ऐसा क्या कारण है कि वो अब तक इसकी वजह नहीं बता सके हैं, ये तो कोई नहीं जानता है, लेकिन भारतीय टीम के फैंस ही नहीं बल्कि पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी इस रन मशीन को मिस कर रहे हैं, जिसे लेकर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है। भारत के पूर्व खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने बताया कि कोहली को पूरा देश मिस कर रहा है।

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा, पूरे देश कर रहा है कोहली को मिस

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग इस टेस्ट सीरीज में विराट कोहली खास तौर पर मिस कर रहे हैं। उन्होंने स्पोर्ट्स तक के शो में बात करते हुए कहा कि, "पूरा देश उन्हें मिस कर रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि वो जहां भी हैं, वो और उनका परिवार खुश हो। उम्मीद है कि वो जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। विराट महान क्रिकेटर हैं।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story