×

फुटबाल: इंग्लैंड के पूर्व मिडफील्डर स्कॉट पार्कर ने लिया संन्यास

इंग्लैंड फुटबाल टीम के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर स्कॉट पार्कर ने संन्यास की घोषणा कर दी। पार्कर ने गुरुवार (29 जून) को एक बयान जारी कर अपने 19 साल के करियर को विराम देने की घोषणा की।

priyankajoshi
Published on: 29 Jun 2017 10:50 AM GMT
फुटबाल: इंग्लैंड के पूर्व मिडफील्डर स्कॉट पार्कर ने लिया संन्यास
X

लंदन : इंग्लैंड फुटबाल टीम के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर स्कॉट पार्कर ने संन्यास की घोषणा कर दी। पार्कर ने गुरुवार (29 जून) को एक बयान जारी कर अपने 19 साल के करियर को विराम देने की घोषणा की।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, अपने करियर के दौरान 36 वर्षीय खिलाड़ी पार्कर ने चेल्सी, टोटेनहम और न्यूकैसल के अलावा इंग्लैंड के लिए 18 मैच खेले। उन्होंने 2012 में टीम की कप्तानी का पदभार भी संभाला।

क्या कहा पार्कर ने?

अपने एक बयान में पार्कर ने कहा, 'अपने करियर के दौरान मैंने कई अच्छे पलों का आनंद लिया।' पार्कर ने कहा, 'चार्लटन में मैंने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद नियमित रूप से इंग्लिश प्रीमियर लीग में खेला। मैंने चैम्पियंस लीग में भी हिस्सा लिया और इंग्लैंड के साथ कई बड़े टूर्नामेंट खेले। अपनी टीम की कप्तानी कर मैंने अपने सपने को भी पूरा किया।' पार्कर ने उन सभी क्लबों का शुक्रिया अदा किया, जिन क्लबों का अपने करियर के दौरान उन्होंने प्रतिनिधित्व किया था।

-आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story