×

Free Entry in Cricket Stadium: क्रिकेट फैंस को मिला न्यू ईयर गिफ्ट, स्टेडियम में बैठकर फ्री में देखें इंटरनेशनल मैच

Free Entry in Cricket Stadium:नया साल शुरू होते ही क्रिकेट फैंस को बड़ी गुड न्यूज मिली है। दरअसल अब फैंस क्रिकेट स्टेडियम (Cricket Stadium) में बैठकर फ्री में मैच देख सकते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 1 Jan 2023 10:31 AM GMT
Pak Vs Nz test match
X

Free Entry in Cricket Stadium (Image: Social Media)

Free Entry in Cricket Stadium: नया साल शुरू होते ही क्रिकेट फैंस को बड़ी गुड न्यूज मिली है। दरअसल फैंस क्रिकेट स्टेडियम (Cricket Stadium) में बैठकर फ्री में मैच देख सकते हैं और वो भी इंटरनेशनल मैच। नए साल (New year 2023) के मौके पर फैंस के लिए यह बड़ा गिफ्ट (New Year Gift) है।जहां फैंस एक मैच के लिए बहुत ज्यादा पैसे खर्च करते हैं तो वहीं अब फ्री में आराम से स्टेडियम में बैठकर मैच देख सकते हैं।

इस क्रिकेट स्टेडियम में मिलेगा फ्री एंट्री

बता दें पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस को यह खुशखबरी मिली है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच फैंस फ्री में देख सकते हैं। बता दें पीसीबी यानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने शनिवार को घोषणा करते हुए कहा कि सोमवार से कराची में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट में दर्शक फ्री में मैच देख सकेंगे।

National Cricket Stadium Karanchi Pakistan

हालांकि पीसीबी के इस फैसले के पीछे बड़ी वजह है। जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड सीरीज के पहले टेस्ट में दर्शकों की निराशाजनक संख्या को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला लिया है। बता दें खराब रोशनी के कारण सीरीज का पहला टेस्ट मैच तय समय से पहले ही रोक दिया गया था।

केवल पहचान पत्र लाना होगा

हालांकि कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में फ्री एंट्री पाने के लिए फैंस को कुछ बातें का ध्यान रखना होगा। पीसीबी की ओर से जारी बयान में यह कहा गया है कि, 'दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री पाने के लिए सिर्फ अपनी मूल 'सीएनआईसी' (पहचान पत्र) लानी होगी। जिसके बाद वे किसी भी स्टैंड प्रीमियम और फर्स्ट क्लास से मैच देख सकेंगे, वहीं बोर्ड ने साथ में भी यह भी कहा कि स्टेडियम और पार्किंग एरिया के बीच 'शटल' भी मुहैया कराई जाएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट शुक्रवार को ड्रॉ हो गया रहा। उस मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन ने दोहरा शतक जड़ा और नाबाद लौटे थे। केन विलियमसन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story