×

French Cup Game: फ्रेंच कप गेम में कोरोना की एंट्री, लियोनेल मेस्सी समेत पेरिस सेंट-जर्मेन टीम के चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

French Cup game: फ्रेंच कप मुकाबले से पहले लियोनेल मेसी (Lionel Messi) समेत पेरिस सेंट-जर्मेन टीम के चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Jan 2022 1:02 PM GMT (Updated on: 2 Jan 2022 1:48 PM GMT)
Lionel Messi
X

लियोनेल मेसी (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

French Cup game: फ्रेंच कप मुकाबले से पहले लियोनेल मेसी (Lionel Messi) समेत पेरिस सेंट-जर्मेन टीम के चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पेरिस सेंट-जर्मेन ने इस खबर की पुष्टि की है।

पेरिस सेंट-जर्मेन ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है, कि, "शीतकालीन अवकाश के दौरान प्रशिक्षण फिर से शुरू करने से पहले किए गए टेस्ट में चार खिलाड़ियों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं । इनके संपर्क में आए लोग को कोविड प्रोटोकॉल के अधीन रखा गया है।"

कोरोना की चपेट में आए ये चार खिलाड़ी

पीएसजी (PSG) के आधिकारिक बयान के मुताबिक, "कोरोना पॉजिटिव पाए जाने करने वाले 4 खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी, जुआन बरनत, सर्जियो रिको और नाथन बिटुमजाला हैं। फिलहाल वे आइसोलेशन वर्तमान में हैं और उन्हें उचित स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के निगरानी में रखा गया है।" इन खिलाड़ियों के अलावा पीएसजी स्टाफ में भी एक व्यक्ति को पॉजिटिव पाया गया है। इसकी पुष्टि लीग 1 ने की है।

9 जनवरी तक ब्राजील में रहेंगे नेय्मर- क्लब

क्लब ने नेय्मर, जिन्हें नेमार दा सिल्वा सैंटोस जूनियर भी कहा जाता है, के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि "नेय्मर पेरिस सेंट-जर्मेन के मेडिकल और परफॉर्मेंस स्टाफ के सदस्यों के साथ 9 जनवरी तक ब्राजील में अपना इलाज जारी रखेंगे। प्रशिक्षण पर उनकी वापसी में फिलहाल समय लग सकता है, हालांकि उनके इलाज में अभी भी लगभग 3 सप्ताह का समय लग सकता है।" बता दें कि मंगलवार को फ्रेंच कप राउंड 32 में पीएसजी वेंस के साथ भिड़ने के लिए तैयार है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story