×

फ्रेंच ओपन: वोज्नियाकी उलटफेर का शिकार, सेमीफाइनल में टिमए से भिड़ेंगी जेलेना

aman
By aman
Published on: 6 Jun 2017 8:29 PM GMT
फ्रेंच ओपन: वोज्नियाकी उलटफेर का शिकार, सेमीफाइनल में टिमए से भिड़ेंगी जेलेना
X
फ्रेंच ओपन: वोज्नियाकी हुईं उलटफेर का शिकार, सेमीफाइनल में टिमए से भिड़ेंगी जेलेना

पेरिस: डेनमार्क की 11वीं वरीय कैरोलिना वोज्नियाकी साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में लातविया की जेलेना ओस्टापेंकों के हाथों उलटफेर की शिकार हो गईं। महिला एकल वर्ग के मंगलवार देर रात खेले गए क्वार्टर फाइनल में जेलेना ने वोज्नियाकी को कड़े मुकाबले में 4-6, 6-2, 6-2 से मात दी। यह मुकाबला दो घंटे 15 मिनट तक चला।

बारिश के कारण मैच पूरा होने में देर हुई। वोज्नियाकी और जेलेना के बीच मुकाबले का स्कोर जब 6-4, 5-2 था, तभी बारिश ने खलल डाल दिया था। काफी देर के बाद मैच फिर शुरू हुआ।

टिमए ने सीधे सेटों में क्रिस्टिना को हराया

स्विट्जरलैंड की टिमए बाकसिन्ज्की ने भी महिला एकल वर्ग सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। टिमए ने फ्रांस की क्रिस्टिना म्लाडेनोविक को सीधे सेटों में एक घंटे 49 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-4 से मात दी। यह मैच भी बारिश के कारण देरी से खत्म हुआ। फ्रांस की खिलाड़ी पहला सेट 4-6 से हार गईं। दूसरे सेट में स्कोर 1-1 था कि बारिश आ गई।

अब पुरुषों के मुकाबले पर नजर

बता दें, कि पहले सेमीफाइनल में अब टिमए और जेलेना आमने-सामने होंगी। महिला एकल वर्ग के बाद पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल के मैच भी होने हैं जिसमें सर्बिया के नोवाक जोकोविक और स्पेन के राफेल नडाल के मुकाबले होने हैं। जोकोविक आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम से मुकाबला करेंगे और नडाल हमवतन पाब्लो कारेनो के खिलाफ खेलेंगे

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story