×

बल्लेबाज बगैर पैड पहने ही खेलने आ गया, फिर अंपायर ने दिलाई याद

Funny Moments in Cricket: इस वीडियो (Funny Moments in Cricket) में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बल्लेबाज बिना पैड पहने बल्लेबाज़ी करने क्रीज पर पहुंचा। उसे बिल्कुल अहसास नहीं था कि उसने पैड नहीं पहने थे। लेकिन जब वो पिच पर गार्ड ले रहा था तो अंपायर की नज़र बल्लेबाज के पैड पर पड़ी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 21 July 2022 2:27 PM GMT
Funny Moments in Cricket
X

Funny Moments in Cricket: क्रिकेट के मैदान पर कई बार अजीब वाकये देखने को मिलते जाते हैं। कभी खिलाड़ियों की आपस में भिड़ंत तो कभी दर्शकों द्वारा कोई अजीब हरकत देखने को मिल जाती हैं। लेकिन कई बार ऐसी घटना (Funny Moments in Cricket) भी सामने आती हैं जिसे देखकर हंसी नहीं रूकती हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें क्रिकेट फैंस को एक अलग ही वाकया देखने को मिला। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बल्लेबाज बिना पैड पहने बल्लेबाजी करने क्रीज पर पहुंच गया। जिसे अंपायर ने उसकी गलती का अहसास कराया।

बल्लेबाज को पता ही नहीं चला:

इस वीडियो (Funny Moments in Cricket) में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बल्लेबाज बिना पैड पहने बल्लेबाज़ी करने क्रीज पर पहुंचा। उसे बिल्कुल अहसास नहीं था कि उसने पैड नहीं पहने थे। लेकिन जब वो पिच पर गार्ड ले रहा था तो अंपायर की नज़र बल्लेबाज के पैड पर पड़ी। जिसके बाद बल्लेबाज को उसकी गलती का अहसास कराया। तो बल्लेबाज शर्म से पानी-पानी हो गया और दौड़ कर वापस गया। फिर पैड पहनकर वापस बल्लेबाज़ी करने मैदान पर पहुंचा। लगातार विकेट गिरने के चलते बल्लेबाज को अपने पैड पर ध्यान ही नहीं रहा।

साउथेंड सिविक क्रिकेट क्लब मैच में दिखा ये वाकया:

जिस वीडियो (Funny Moments in Cricket) को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा हैं वो साउथेंड सिविक क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी मार्टिन ह्यूज का बताया जा रहा हैं। मार्टिन बगैर पैड पहने ही बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आ गए। लेकिन दूसरी टीम के खिलाड़ियों और अंपायर ने उनको इस गलती से अवगत कराया। तब वापस जाकर पैड पहनकर बल्लेबाज़ी करने आया। लेकिन तब तक उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा। क्रिकेट फैंस इस वीडियो का खूब लुफ्त उठा रहे हैं। इससे पहले भी क्रिकेट के मैदान से ऐसे फनी वीडियो कई बार सामने आ चुके हैं।

तीन बॉल पर गिर गए थे दो विकेट:

बता दें यह वाकया मैच के पांचवें ओवर का बताया जा रहा हैं। इस ओवर में पहली तीन गेंदों पर दो विकेट गिर गए। पांचवें नंबर पर मार्टिन को बल्लेबाजी करने आना था। शायद उन्होंने पहले अपने खेलने की पूरी तैयारी नहीं की थी। अचानक दो विकेट गिरने से उनका ध्यान अपने पैड पर नहीं गया। जिसके चलते शायद वो बिना पैड पहने ही क्रीज पर जा पहुंचे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story