×

जोएल गार्नर ने इंग्लैंड को चेताया, वेस्टइंडीज को कम न आंके

aman
By aman
Published on: 16 Aug 2017 10:06 AM GMT
जोएल गार्नर ने इंग्लैंड को चेताया, वेस्टइंडीज को कम न आंके
X
जोएल गार्नर ने इंग्लैंड को चेताया, वेस्टइंडीज को कम न आंके

लंदन: वेस्टइंडीज के दिग्गज गेंदबाज जोएल गार्नर ने इंग्लैंड को चेताया है, कि वह कैरेबियाई टीम को कम कर ना आंके। गार्नर ने कहा, कि 'इंग्लैंड, वेस्टइंडीज को हल्के में न ले, वरना इसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ सकता है।

बारे दें, कि इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज 17 अगस्त से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। इसके बाद 16 सितम्बर को दोनों टीमों के बीच एक टी-20 मैच खेला जाएगा और फिर दोनों टीमों पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगी।

विश्व रैंकिंग में आठवें स्थान पर काबिज वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 2009 में टेस्ट सीरीज में मात दी थी। इसके बाद वह शीर्ष आठ टीमों के खिलाफ जीत हासिल करने में सक्षम नहीं हो पाई। 2012 में उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में 2-0 से जीत मिली थी।

गार्नर ने कहा, 'इस बार सीरीज मजेदार होने वाली हैं। मुझे लगता है कि कुछ लोग वेस्टइंडीज को पहले से ही कम आंक रहे हैं और यह समझना उनकी बड़ी गलती हो सकती है।' उन्होंने कहा, 'कई लोगों ने हमें ज्यादा उम्मीदें नहीं दी हैं। मुझे लगता है कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच का खेल प्रतिद्वंद्विता से भरा हो सकता है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story