ऐसा क्या हुआ जो Virat Kohli की तारीफ करते नहीं थक रहे Gautam Gambhir

Gautam Gambhir On Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली अपने आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। कोहली के फैन दुनियाभर में हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 Sep 2024 9:59 AM GMT
Gautam Gambhir, Virat Kohli, Sports, Cricket, Gautam Gambhir praises virat kohli, Team India, Indian Cricket Team
X

Gautam Gambhir, Virat Kohli, Sports, Cricket, Gautam Gambhir praises virat kohli, Team India, Indian Cricket Team

Gautam Gambhir On Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली अपने आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। कोहली के फैन दुनियाभर में हैं। इस कड़ी में भारतीय टीम के हेड कोच और पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर का भी नाम जुड़ गया है। गंभीर इन दिनों विराट कोहली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। गंभीर ने कोहली को क्रिकेट का शहंशाह बताया है।

Virat Kohli की तारीफ करते नहीं थक रहें Gautam Gambhir

टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर हाल ही में दिल्ली प्रीमियर लीग में शिरकत करने पहुंचे, जहां उनसे कई मजेदार सवाल पूछे गए थे। इस दौरान गंभीर ने विराट कोहली, युवराज सिंह को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गंभीर से जब क्रिकेट का शहंशाह के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब मजेदार रहा। गंभीर ने एक ऐसा नाम लिया जिसे सुनकर फैंस चौंक जाएंगे। गंभीर ने क्रिकेट का शहंशाह उसे बताया है कि जिससे उनकी बनती नहीं है।


बता दें कि, गौतम गंभीर दिल्ली प्रीमियर लीग में जब शिरकत करने पहुंचे तो उनसे इस दौरान कई मजेदार सवाल पूछे गए थे। गंभीर को एक-एक वर्ड दिया गया, जिसके लिए परफेक्ट खिलाड़ी को चुनना था। ऐसे में जब क्रिकेट का शहंशाह कौन है इसके बारे में पूछा गया तो गंभीर ने विराट कोहली का नाम लिया। इसके अलावा गंभीर ने पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह को क्रिकेट का बादशाह बताया। इसके अलावा जब गौतम गंभीर से पूछा गया कि, एंग्री यंग मैन कौन है तो गंभीर ने खुद का नाम लिया। दरअसल गौतम गंभीर हाल ही में टीम इंडिया के कोच बने हैं। उन्होंने ये कार्यभार राहुल द्रविड़ के कार्यकाल समाप्त होने के बाद संभाली है। गंभीर ने इस दौरान विराट कोहली की जमकर तारीफ की। उन्होंने कोहली को बेस्ट बल्लेबाज बताया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच काफी समय से विवाद चलता आया है। इन दोनों ही खिलाड़ियों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे थे। IPL 2023 के दौरान दोनों खिलाड़ियों की आपस में काफी बहस भी हो गई थी। हालांकि, ये पहली बार नहीं था इससे पहले भी ये दोनों दिग्गज एक दूसरे से उलझ चुके हैं। लेकिन IPL 2024 के दौरान गौतम गंभीर और कोहली के बीच सुलह हो गया था। अब ऐसे में गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच हैं और कोहली उनकी कोचिंग में खेलते हुए नजर आने वाले हैं। जल्द ही भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story