Gambhir-Kohli: गौतम गंभीर ने विराट कोहली के साथ रिश्तें पर खुलकर रखी अपनी बात, गंभीर का जवाब सुनकर आलोचक की हो जाएगी बोलती बंद

Gambhir-Kohli: गौतम गंभीर के टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ रिश्तें कैसे हैं, इस बारे में सवाल पर गंभीर का करारा जवाब

Kalpesh Kalal
Published on: 23 July 2024 4:11 AM GMT
Gautam Gambhir-Virat Kohli
X

Gambhir-Kohli (Source_Google)

Gambhir-Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं। गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अपने हेड कोच के सफर की शुरुआत श्रीलंका दौरे से करने जा रहे हैं। गौतम गंभीर के साथ अब इस सफर में विराट कोहली भी होंगे। टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ गौतम गंभीर के रिश्तें कैसे हैं, इससे कोई अनजान नहीं हैं। इन दोनों ही दिल्ली बॉय्स को मैदान में कईं बार उलझते हुए देखा गया है।

गौतम गंभीर का टीम इंडिया में विराट कोहली के साथ होगा सफर

गौतम गंभीर अब टीम इंडिया में विराट कोहली के गुरु यानी हेड कोच होंगे। ऐसे में उन्हें तो अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों को साथ लेकर चलना है। ऐसे में गंभीर का हेड कोच के रूप में विराट कोहली के साथ ये सफर आगे कैसे बढ़ता है, ये देखना दिलचस्प होगा। लेकिन भारतीय टीम के हेड कोच के सामने अभी से ही विराट कोहली के साथ रिश्तों को लेकर सवाल आने शुरू हो गए हैं और अब गंभीर इन सवालों का सामना कर रहे हैं।

कैसा होगा दोनों दिग्गजों के बीच रिश्ता?

गौतम गंभीर ने विराट कोहली के साथ अब उनके कैसे रिश्तें हैं इस पर दो-टूक जवाब देते हुए कह दिया कि विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता हम दोनों के बीच का है, टीआरपी के लिए नहीं है। इस जवाब से साफ है कि गौतम गंभीर टीम इंडिया के लिए विराट कोहली के साथ पूरा जोर लगाते हुए आगे बढ़ना चाहते हैं। वो कोहली से पुराने रिश्तों को लेकर किसी भी तरह चर्चा में नहीं रहना चाहते हैं। उन्होंने इस दौरान विराट कोहली की जमकर तारीफ भी की और मीडिया को खरी-खरी सुना दी।

कोहली पर रिश्तों के सवाल को लेकर गौतम का गंभीर जवाब

गौतम गंभीर ने विराट कोहली के साथ काम करने और उनके साथ के रिश्तें पर सवाल करने को लेकर गंभीर ने कहा कि, गंभीर ने प्रेस से बात करते हुए कहा, "विराट कोहली के साथ किस तरह का रिश्ता है, यह टीआरपी के लिए नहीं है. फिलहाल, हम भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, हम 140 करोड़ भारतीयों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। मैदान के बाहर हमारे उनके साथ बेहतरीन रिश्ते हैं। लेकिन, यह जनता के लिए नहीं है। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि खेल के दौरान या बाद में मैंने उनसे कितनी बातचीत की है। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं, विश्व स्तरीय एथलीट हैं और उम्मीद है कि वह इसी तरह बने रहेंगे।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story