×

Gautam Gambhir on Rohit Sharma: गौतम गंभीर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित शर्मा को कप्तान बनाने का दिया प्रस्ताव, तारीफ में पढ़े कसीदे

T20 World Cup 2024 Gautam Gambhir on Rohit Sharma: हां मैं मानता हूं हार्दिक पांड्या ने T20 टूर्नामेंट में कप्तानी की है, लेकिन अभी भी मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा ही आने वाले T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए नेतृत्व करे

Sachin Hari Legha
Published on: 22 Nov 2023 1:02 PM GMT
Gautam Gambhir on Rohit Sharma
X

Gautam Gambhir on Rohit Sharma (photo. Social Media)

T20 World Cup 2024 Gautam Gambhir on Gautam Gambhir: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) की समाप्ति के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कैरियर पर भी अब सवाल खड़े होने लगे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से लोग यह बात करने लगे हैं कि अब कप्तान को संन्यास भी ले लेना चाहिए। हालांकि इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की एक स्टेटमेंट बहुत वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा और आने वाले 2024 के T20 वर्ल्ड कप को लेकर बात कही है।

गौतम गंभीर ने दिया यह बयान

आपको बताते चलें कि एक इंटरव्यू के दौरान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने रोहित शर्मा के खूब तारीफ की और उन्हें ही वेस्टइंडीज में होने वाले T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के लिए कप्तानी करने के लिए अपना मत दिया है। गंभीर के अनुसार रोहित शर्मा को ही उस वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम का नेतृत्व करना चाहिए। जिससे की टीम को सफलता मिलने में सरलता हो। गौतम गंभीर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगा है।

इस दौरान गौतम गंभीर ने कहा, “हां मैं मानता हूं हार्दिक पांड्या ने T20 टूर्नामेंट में कप्तानी की है, लेकिन अभी भी मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा ही आने वाले T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए नेतृत्व करे। यह मत करना कि रोहित शर्मा को आपने एक बल्लेबाज के रूप में लिया है। क्योंकि रोहित शर्मा एक जबरदस्त लीडर भी हैं और उन्होंने इस वर्ल्ड कप में अपनी बल्लेबाजी से खुद को साबित करके भी दिखाया है। रोहित शर्मा यदि T20 वर्ल्ड कप खेलने का निर्णय लेते हैं। तो फिर उन्हें बिल्कुल कप्तान के रूप में भारतीय टीम का नेतृत्व करना चाहिए।”

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 के दौरान रोहित शर्मा का प्रदर्शन बतौर कप्तान और बतौर बल्लेबाज काफी ज्यादा कमाल का रहा है और टीम इंडिया के लिए उन्होंने एक बेहतरीन लीडर होने का उदाहरण भी पेश किया। बदकिस्मती से उनकी कप्तानी में भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप का फाइनल नहीं जीत पाई। लेकिन हर तरफ से रोहित शर्मा को बहुत ज्यादा समर्थन और सपोर्ट भी मिल रहा है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story