×

Gautam Gambhir: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में गौतम गंभीर का भौकाल, 28 गेंद में फिफ्टी लगाकर खेली कप्तानी पारी

Legends League Cricket 2023 Gautam Gambhir: इस दौरान इंडिया कैपिटल की ओर से नेतृत्व कर रहे गौतम गंभीर ने 30 गेंद में 51 रनों की शानदार पारी खेली

Sachin Hari Legha
Published on: 6 Dec 2023 2:29 PM GMT
Gautam Gambhir India Capitals
X

Gautam Gambhir India Capitals (photo. Social Media)

Legends League Cricket 2023 Gautam Gambhir: अक्सर अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं। लेकिन, इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई बयान नहीं है। बल्कि उनका बल्ला है, जी हां हाल ही में उन्होंने शानदार अर्ध शतक लगाकर सुर्खियां बटोरी हैं और इस समय वह ट्रेंड भी करने लगे हैं। गौतम गंभीर मौजूदा समय में लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 (Legends League Cricket 2023) में खेल रहे हैं।

गौतम गंभीर ने जड़ी शानदार फिफ्टी

आपको बताते चलें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में इंडिया कैपिटल और गुजरात जॉइंट्स एक दूसरे से भीड़ चुकी हैं। इस दौरान इंडिया कैपिटल की ओर से नेतृत्व कर रहे गौतम गंभीर ने 30 गेंद में 51 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपना अर्धशतक मात्र 28 गेंद में पूरा किया। अपनी 51 रनों की पारी में उनके बल्ले से 07 शानदार चौके और 01 जबरदस्त छक्का भी देखने को मिला।

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कप्तानी पारी खेलते हुए 170 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उनकी इस शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी गौतम गंभीर की एक बार फिर से तारीफ करने लगे हैं। अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले पूर्व भारतीय कप्तान एक बार फिर से बल्ले से रंग जमाने में कामयाब हो चुके हैं। हालांकि यह मुकाबला आगे किस टीम की ओर जाएगा, यह तो कहना मुश्किल है।

गौतम गंभीर ने ज्वाइन की केकेआर

गौरतलब है कि हाल ही में गौतम गंभीर ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजाइंट्स को छोड़कर एक बार फिर से कोलकाता नाइट राइडर्स को ज्वाइन किया है। शाहरुख खान ने अपनी फ्रेंचाइजी में उन्हें बतौर मैंटोर के तौर पर हायर कर लिया है। यह खबर काफी ज्यादा वायरल हुई थी और इसको लेकर गौतम गंभीर को भी कुछ फैंस ने ट्रोल भी किया था। हालांकि गौतम गंभीर अपने इस फैसले से काफी ज्यादा संतुष्ट दिखाई दिए और उन्होंने ट्वीट करके खुशी भी जाहिर की।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story