×

टी-20 में 10 हजार रन पूरे करने के बाद बोले गेल, विश्व विजेता अब भी जिंदा है

Rishi
Published on: 19 April 2017 10:13 AM GMT
टी-20 में 10 हजार रन पूरे करने के बाद बोले गेल, विश्व विजेता अब भी जिंदा है
X

राजकोट : क्रिकेट के टी-20 फार्मेट के सबसे धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने 10,000 रन पूरे कर लिए हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि विश्व विजेता का नाम उन्हें अच्छा लगता है, और यह विश्व विजेता अब भी जिंदा है।

ये भी देखें : असम: CM सोनोवाल के विधानसभा क्षेत्र में साइकिल पर भाई का शव लेकर जाते शख्स की तस्वीर वायरल

मंगलवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स गेल के 77 और कैप्टन विराट कोहली के 64 के धमाके के बाद गुजरात लायंस को 21 रनों से पटखनी देने में कामयाब हुआ। इसके साथ ही गेल ने टी-20 में अपने 10 हजार रन पूरे किए।

मैन ऑफ द मैच गेल ने कहा मुझे विश्व विजेता का नाम अच्छा लगता है। वह वापस आया है और मैदान पर और भी बेहतर तरीके से उसने वापसी की है।

इस मौके पर गेल ने कहा प्रशंसक गेल को खेलते देखना चाहते हैं। 10 हजार रन पूरे करने का खास पल है। आप हर पल सीखते हो। लोग अब भी गेल पर नजर बनाए हुए हैं। विश्व विजेता अब भी मौजूद है और जिंदा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story