×

Glenn Maxwell -Vini Raman: भारत से खास रिश्ता रखते है डबल सेंचुरियन, कैसे भारतीय मूल की लड़की के सामने मैक्सवेल खो बैठे दिल

Glenn Maxwell -Vini Raman: ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन भारत के दक्षिण से खास सम्बंध रखती है। प्रोफेशन से फार्मासिस्ट है। विनी और मैक्सवेल अभी हाल फिलहाल में पैरेंट्स बने है। अफ़गानिस्तान के खिलाफ 201 रन की एतिहासिक पारी की तारीफ में पत्नी विनी रमन का स्पेशल पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Yachana Jaiswal
Published on: 9 Nov 2023 6:36 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2023 6:37 AM GMT)
Glenn Maxwell -Vini Raman: भारत से खास रिश्ता रखते है डबल सेंचुरियन, कैसे भारतीय मूल की लड़की के सामने मैक्सवेल खो बैठे दिल
X

Glenn Maxwell -Vini Raman (Pic Credit-Social Media)

Glenn Maxwell -Vini Raman: ग्लेन मैक्सवेल के शतक के बाद सोशल मीडिया पर हर जगह मैक्सवेल ही छाए हुए है। एक ही पारी में मैक्सवेल ने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन करके वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) के अट्रैक्शन बन चुके है। ऐसे में उनके पर्सनल लाइफ के बारे में भी चर्चा करना तो बनता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ग्लेन मैक्सवेल का भारत से एक ख़ास रिश्ता भी है। उनकी पत्नी भारत से खास सम्बंध रखती है। असल में मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन भारतीय मूल की है। आखिर कैसे ग्लेन मैक्सवेल एक भारतीय लड़की पर दिल खो बैठे। उनकी लव स्टोरी बहुत ही रोचक है। आपको बता दें कि अभी सितंबर 2023 में यह प्यारा सा कपल पैरेंट हुड में भी एंट्री कर चुका है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी व्यक्तिगत लाइफ के बारे में अपने फैंस को अपडेट देते रहते है।

कौन है विनी रमन ?

रमन दक्षिण भारत की मूल निवासी है। उनके जन्म से पहले ही उनके माता-पिता चेन्नई से मेलबर्न चले गए थे। वह पेशे से फार्मासिस्ट हैं। विनी और ग्लेन की प्रेम कहानी 2017 में शुरू हुई। जो 2021 में एक दिल छू लेने वाले रिश्ते में बंध गए। मार्च 2022 में उनकी शादी ने मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में ईसाई और हिंदू परंपराओं का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण देखा गया था। मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी रमन, जो भारत के चेन्नई से हैं, एक खूबसूरत प्रेम कहानी का प्रतीक हैं। यह जोड़ा सितंबर में एक बच्चे के माता-पिता बना है और उन्होंने उसका नाम लोगान मेवरिक मैक्सवेल रखा।

ऑस्ट्रेलिया की जीत को मैक्सवेल ने बनाया ऐतिहासिक

वानखेड़े में 292 रन के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का सामना करते हुए मैक्सवेल ने 128 गेंदों में नाबाद 201 रन बनाकर अपनी क्षमता का बेहतरीन परिचय दिया। जब ऑस्ट्रेलिया 7 विकेट पर 91 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था, तब क्रीज पर शामिल होकर मैक्सवेल ने एक उल्लेखनीय परिवर्तन की योजना बनाई। मैक्सवेल ने कप्तान पैट कमिंस के साथ मिलकर आठवें विकेट के लिए 202 रनों की जबरदस्त साझेदारी की और ऑस्ट्रेलिया को 46.5 ओवर में जीत दिला दी। यह जीत ऑस्ट्रेलिया की वनडे विश्व कप इतिहास में सबसे सफल लक्ष्य का पीछा करने वाली उपलब्धि रही है। इससे सेमीफाइनल में भी उनकी जगह पक्की हो गई है।

पत्नी विनी रमन भी पति की तारीफ़ करते हुई इमोशनल



मैक्सवेल के रिकॉर्ड-तोड़ प्रदर्शन की प्रशंसा सारा विश्व कर रहा है, वहीं स्टार खिलाड़ी की पत्नी विनी रमन(Vini Raman) ने अपने पति की उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए अपनी जबरदस्त भावनाओं को सोशल मीडिया पर गहरी प्रशंसा के साथ व्यक्त किया। विनी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनका ट्रिब्यूट दुनिया भर के फैंस के बीच गूंज उठी, जिसने क्रिकेट के क्षेत्र के स्टार मैक्सवेल की उपलब्धि के व्यक्तिगत महत्व को प्रदर्शित किया।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story