×

IPL-9 ओपनिंग सेरेमनी: जैकलीन ने दी किक तो कैटरीना ने किया बैंग-बैंग

Admin
Published on: 9 April 2016 5:19 AM GMT
IPL-9 ओपनिंग सेरेमनी: जैकलीन ने दी किक तो कैटरीना ने किया बैंग-बैंग
X

मुंबई: आईपीएल के नौवें सीजन का आगाज काफी शानादार हुआ। इसमें जमकर बॉलीवुड का तड़का लगा। मुंबई के सरदार वल्लभभाई स्टेडियम नेशनल स्पोर्ट्स क्लब में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी हुई। इसमें कैटरीना, रणवीर, जैकलीन, यो-यो हनी सिंह और पॉप स्टार क्रिस ब्राउन ने परफॉर्म किया। वहीं, ब्रावो ने अपने पॉपुलर सॉन्ग 'चैम्पियन' पर परफॉर्मेंस दी।

ये भी पढ़ें: IPL-9: ओपनिंग मैच में धोनी-रोहित होंगे आमने-सामने, 8 बजे शुरू होगा मैच

जैकलीन फर्नांडिस ने दी किक

ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत जैकलीन फर्नांडिस के डांस के साथ हुई। जैकलीन अपनी ही फिल्म के कई गानों पर झूमीं।

फिल्म किक- गाना 'मुझे यार ना मिले तो मर जावां

फिल्म रेस-2- पार्टी ऑन माय माइंड

फिल्म रॉय- और हो जा जरा मतलबी

jacqueline

सेरेमनी में मची कैटरीना की धूम

जैकलीन फर्नांडिस की तरह कैटरीना कैफ ने भी कई गानों पर परफॉर्मेंस दी। उन्होंने फिल्म धूम, बैंग-बैंग और फैंटम के गानों पर डांस किया।

kaif

रणवीर की एंट्री पर बजी दिल की घंटी

हमेशा की तरह रणवीर सिंह ने इस बार भी अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। स्टेज पर जैसी ही उन्होंने एंट्री मारी, सबके दिल की घंटियां बज उठीं। वो स्टेज पर हाथ में बैट, सिर पर हेलमेट और पैरों में पैड पहनकर आए थे। उन्होंने बाजीराव मस्तानी फिल्म के एक गाने पर तलवार लेकर डांस भी किया।

ranveer-singh

जब स्टेज पर पहुंचे कप्तान

सबसे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान को स्टेज पर बुलाया गया। इसके बाद गुजरात लायंस के सुरेश रैना, किंग्स इलेवन पंजाब के डेविड मिलर, कोलकाता नाइटराइडर्स के गौतम गंभीर, पुणे सुपरजाइंट्स के एमएस धोनी, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली, सनराजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा पहुंचे।

स्टेज पर मौजूद आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला के साथ आठों टीमों के कप्तान स्टेज पर मौजूद आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला के साथ आठों टीमों के कप्तान

फैन्स बनेंगे थर्ड अंपायर

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बताया कि इस बार स्टेडियम में मौजूद फैन्स भी थर्ड अंपायर को रोल निभाएंगे। उन्हें रेफर किए गए फैसले पर अपनी राय देने का मौका होगा। इसके मैदान में मौजूद दर्शकों को एक प्लेकार्ड दिया जाएगा, जिस पर आउट या नॉट आउट लिखा होगा। कैमरे पर फैन्स की राय को दिखाया जाएगा, लेकिन इस मामले में थर्ड अंपायर के फैसले को ही अंतिम फैसला माना जाएगा।

ये भी पढ़ें: 9 को शुरू होगा IPL का महासंग्राम, आठ विरोधियों के बीच 50 दिन चलेगी जंग

Admin

Admin

Next Story