×

Gujarat Election: भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की वाइफ को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी में BJP

Gujarat Election: गुजरात चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण जानकारी निकल कर सामने आ रही है। गुजरात में चुनाव होने वाला है।क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी बीजेपी के लिए चुनाव लड़ेंगी।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 9 Nov 2022 2:58 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2022 7:02 AM GMT)
Ravindra Jadeja wife Riva Solanki
X

Ravindra Jadeja wife Gujarat Election (Image: Social Media)

Gujarat Election: गुजरात चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण जानकारी निकल कर सामने आ रही है।जल्द ही गुजरात में चुनाव होने वाला है।ऐसे में कौन सी पार्टी किसे टिकट देती है इसको लेकर कन्फ्यूजन बना हुआ है।हालांकि कई सीटों पर उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया तेज हो गई है।सबसे ज्यादा सुर्खियों में इन दिनों जामनगर उत्तर सीट है क्योंकि यहां टीम इंडिया के क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन में सियासी जंग देखने को मिल सकती है। बीजेपी पूरी तैयारी में हैं।

दरअसल बीजेपी जडेजा की पत्नी को चुनावी मैदान में बीजेपी की ओर से उतारने की तैयारी में है। ऐसे में एक तरफ भाजपा से उनकी पत्नी रिवा जडेजा उतर सकती हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस से उनकी बहन नैना मुकाबले में आ सकती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रिवा ने साल 2019 के आम चुनाव से पहले भाजपा जॉइन की थी और उसके कुछ दिन बाद ही उनकी बहन नैना ने कांग्रेस जॉइन की थी। बता दें जामनगर में जडेजा की बहन नैना की अच्छी बॉन्डिंग है और वह जिले की महिला कांग्रेस अध्यक्ष हैं, जो काफी ऐक्टिव रहती हैं।

जामनगर में मौजूदा विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा हैं, लेकिन उनका टिकट कटने पर रिवा को यह मौका मिल सकता है। ऐसे में बीजेपी मानती है कि रिवा सिलेब्रिटी की वाइफ होने के साथ ही महिला नेता के तौर पर अच्छी उम्मीदवार हो सकती हैं। ऐसे में जामनगर उत्तरी विधानसभा सीट (Jamnagar North Assembly Seat) को लेकर कन्फ्यूजन बरकरार है। अब वहीं देखना दिलचस्प होगा कि जडेजा किसे सपोर्ट करेंगे।

एक मिडिया रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी सामने आई है कि रिवा भी चुनाव लड़ने की इच्छुक हैं। दरअसल रिवा का दावा एक सेलिब्रेटी क्रिकेटर की पत्नी होने के कारण भी मजबूत माना जा रहा है और उन्होंने मजबूत एक महिला नेता की छवि भी पिछले दिनों में बनाई है। बता दें रिवा राजकोट की रहने वाली हैं, जहां उनके पिता बड़े उद्योगपति हैं। साथ ही वह बहुत सारी सामाजिक गतिविधियों से जुड़ी रही हैं। अब देखना मजेदार होगा जडेजा का समर्थन किसे मिलता है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story