×

Birthday Special: जानें ऐसा क्या हुआ था यूवी और हेजल के बीच, जो किया था फोनऑफ

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। क्रिकेट को अलिवदा कह चुके युवराज सिंह साल 2019 में ग्लोबल टी20 लीग कनाडा में टोरंटो नेशनल्स टीम की कप्तान की।

Roshni Khan
Published on: 12 Dec 2019 6:41 AM GMT
Birthday Special: जानें ऐसा क्या हुआ था यूवी और हेजल के बीच, जो किया था फोनऑफ
X

मुंबई: भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। क्रिकेट को अलिवदा कह चुके युवराज सिंह साल 2019 में ग्लोबल टी20 लीग कनाडा में टोरंटो नेशनल्स टीम की कप्तान की। साल 2019 में अबूधाबी में खेली गई टी10 लीग में मराठा अरेबियन्स टीम का हिस्सा थे। अबू धाबी टी10 लीग का खिताब मराठा अरेबवियन्स ने ही जीता था।

युवराज सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा लव स्टोरी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें, जिन्हें शायद ही आप जानते होंगे।

ये भी देखें:पर्यटन: इंडिया एक नहीं दो कश्मीर है, दूसरा है यहां, नहीं सुना होगा इसके बारे मे

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच और युवराज सिंह की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। हेजल कीच को पाने के लिए युवराज सिंह काफी पापड़ बेलने पड़े थे। हेजल को इंप्रेस करने के लिए युवराज का क्रिकेट स्टारडम भी काम नहीं आया। युवराज हेजल के साथ कॉफी डेट पर जाने के लिए 3 साल तक लगातार कोशिश करते रहे, लेकिन उनकी बात नहीं बन पा रही थी।

हेजल कर देती थीं अपना फोन ऑफ

आपको बता दें कि ऐसा नहीं था कि हेजल कॉफी पर जाने के लिए मना कर देती थीं। वो हर बार मिलने के लिए हां करती थीं, लेकिन उस टाइम पर वो अपना फोन ऑफ कर देती थीं। करीब 3 साल तक ऐसा ही चलता रहा लेकिन युवराज सिंह ने हार नहीं मानी और 3 साल बाद वह फेसबुक पर हेजल का फ्रेंड बनने में कामयाब हो गए।

फेसबुक फ्रेंड बनने के बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। जिसके बाद दोनों अपने कॉमन फ्रेंड के जरिए कॉफी डेट पर गए। देर से ही भली पर युवराज की हेजल के साथ कॉफी डेट पर जाने की ख्वाहिश पूरी हो गई।

ये भी देखें:नागरिकता बिल के खिलाफ ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन भी SC में दाखिल करेगा याचिका

एक इंटरव्यू में हेजल ने कहा था कि युवराज को डेट करने के बाद भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं। मुझे इस बात का तब एहसास हुआ जब युवराज ने मुझे प्रपोज किया था। बस फिर क्या था, मैंने प्रपोजल स्वीकार कर लिया। हम आपको बता दें कि दोनों ने 30 नवंबर 2016 में शादी की थी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story