Harbhajan Singh: हरभजन और युवराज सिंह मुश्किल में, पैरा एथलीट्स का मजाक उड़ाने के लिए दर्ज की FIR, भज्जी ने मांगी माफी

Harbhajan Singh: पैरा एथलीट्स का मजाक उड़ाने पर भज्जी-युवी पर खफा हुए पैरा एथलीट्स, हरभजन सिंह को मांगनी पड़ी माफी

Kalpesh Kalal
Published on: 16 July 2024 5:13 AM GMT
Harbhajan Singh
X

Harbhajan Singh (Source_Google)

Harbhajan Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने हाल ही में इंग्लैंड में खेली गई वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट को जीत लिया। टीम इंडिया के पूर्व लीजेंड्स खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच में पाकिस्तान को मात देकर देशवासियों को जश्न का मौका दिया। इस टूर्नामेंट को जीतकर हमारे देश के पूर्व क्रिकेटर्स काफी खुश थे, लेकिन इस खुशी में टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसके बाद वो मुश्किल में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह को पैरा एथलीट्स का मजाक उड़ाना पड़ा भारी

भारतीय टीम के लीजेंड्स ने जीत ने बाद टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह, युवराज सिंह और सुरेश रैना ने एक वीडियो बनाया था, लेकिन अब यही वीडियो उनके गले की फांस बनता जा रहा है। बवाल होने के बाद भज्जी ने माफी भी मांगी, लेकिन फिर भी ये मामला दबता हुआ नजर नहीं आ रहा है, जहां वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुकी पैरा एथलीट्स मानसी जोशी ने एतराज जताते हुए इसे असंवेदनशील और उनकी पूरी कम्यूनिटी का मजाक उड़ाने वाला करार दिया। तो वहीं दिव्यांग लोगों की एक एनजीओ ने युवराज, भज्जी और रैना तीनों पर शिकायत दर्ज की है।

भज्जी के वीडियो से पैरा एथलीट्स हुए नाराज, FIR दर्ज

चलिए आपको पूरा वाकया समझाते हैं। दरअसल पिछले ही दिनों भारत के लीजेंड्स ने इंग्लैंड में खेली गई वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का टूर्नामेंट जीत लिया। इस जीत के बाद हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो युवराज और सुरेश रैना के साथ विक्की कौशल के एक गाने हुस्न तेरा, तौबा-तौबा गाने पर लंगड़ाते हुए डांस कर रहे हैं और इसके साथ कैप्शन में लिखा कि “लीजेंड क्रिकेट के 15 दिनों में बॉडी की तौबा-तौबा हो गई। शरीर का पोर-पोर दर्द कर रहा है।“

हरभजन सिंह ने वीडियो डिलीज कर कहा, नहीं है हमारा ठेस पहुंचाने का इरादा

ये मामला अब इतना बढ़ता जा रहा है कि हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर माफी तो जरूर मांगी है और साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया से विवादित वीडियो भी डिलीट कर दिया है, लेकिन उन पर FIR दर्ज हो गई है। भज्जी ने माफी मांगते हुए कहा कि, "मैंने इंग्लैंड में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स ट्रॉफी जीतने के बाद एक वीडियो शेयर किया था। जिन भी लोगों को उससे आपत्ति है, मैं उन सबको बता देना चाहता हूं कि हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। हम हर एक व्यक्ति और पूरे समाज का आदर करते हैं। मैंने जो वीडियो शेयर किया था, वह केवल 15 दिन क्रिकेट खेलने के बाद हमारे शरीर की हालत जाहिर करने के लिए था।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story