×

Harbhajan Singh: गंभीर-श्रीसंत विवाद के बीच हरभजन सिंह की एंट्री, स्पिनर ने आईपीएल में श्रीसंत को जड़ा था ‘थप्पड़’

Gautam Gambhir S Sreesanth Harbhajan Singh: बड़े शहरों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं, हरभजन ने टूर्नामेंट के अंतिम चरण के दौरान एक संवाददाता सम्मेलन में कहा

Sachin Hari Legha
Published on: 10 Dec 2023 12:44 PM GMT
Harbhajan Singh on Gambhir-Sreesanth controversy
X

Harbhajan Singh on Gambhir-Sreesanth controversy (photo. Social Media)

Gautam Gambhir S Sreesanth Harbhajan Singh: भारत में आयोजित हुई लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रह चुके गौतम गंभीर और 2011 तथा 2007 की वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के बीच बीते बुधवार को एक झड़प हो गई। उस दौरान श्री संत ने गौतम गंभीर पर उनको फिक्सर कहने तक का भी आरोप लगा दिया। यह विवाद धीरे-धीरे ओर ज्यादा बढ़ता गया और अब इसमें टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की भी एंट्री हो चुकी है।

हरभजन सिंह ने गंभीर-श्रीसंत विवाद में दिया बयान

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सूरत में शनिवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान मणिपाल टाइगर्स को खिताबी जीत दिलाई। उनसे इस घटना पर उनकी राय के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक महाकाव्य प्रतिक्रिया देने के लिए अपने भीतर के शाहरुख खान को निर्देशित किया। हरभजन ने टूर्नामेंट के अंतिम चरण के दौरान एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "बड़े शहरों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं (बड़े शहरों में छोटी-छोटी चीजें होती रहती हैं)।"

हालांकि इस दौरान हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से आईपीएल 2008 के वक्त हुई घटना को लेकर भी पत्रकार से सवाल किया, उस पर भज्जी ने कहा, “वह अतीत की घटना है। आइए इसे ऊपर न उठाएं। तब जो हुआ वह सही नहीं था, और मुझे यह कहने में कोई झिझक नहीं है कि गलती मेरी थी। मुझे नहीं पता कि इस बार (श्रीसंत के बीच) क्या हुआ और गंभीर)। एलएलसी ने इस साल अच्छे क्रिकेट की पेशकश की है, और केवल उसी पर टिके रहना बेहतर होगा।”

गौरतलब है कि आईपीएल के सबसे पहले सीजन में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और श्री संत के बीच एक गंभीर लड़ाई हुई थी। उस दौरान हरभजन सिंह ने कथित तौर पर श्री संत को एक थप्पड़ भी लगा दिया था। यह घटना काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी, इसके बाद दिग्गज स्पिनर को पूरे सीजन से भी बाहर कर दिया गया। भज्जी को उस घटना का आज तक मलाल रहता है, वह कई बार उसको लेकर बात भी कर चुके हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story