कोहली ने टीम में जो आग लगाई-Virat Kohli को लेकर Harbhajan Singh का बयान

Harbhajan Singh On Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Oct 2024 1:48 AM GMT
Harbhajan Singh, Virat Kohli, Sports, Cricket, Harbhajan Singh statement Virat Kohli Captaincy
X

Harbhajan Singh, Virat Kohli, Sports, Cricket, Harbhajan Singh statement Virat Kohli Captaincy

Harbhajan Singh On Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। जो काफी वायरल हो रहा है। भज्जी ने कहा कि, विराट कोहली ने टीम में जो आग लगाई, टीम के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो रही है।

Virat Kohli को लेकर Harbhajan Singh का बयान

Virat Kohli हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आए थे। हालांकि, उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने इस टेस्ट सीरीज में 47 और 29 रनों की पारियां खेली। इस बीच हरभजन सिंह ने कोहली को लेकर बड़ी बात कह दी है। हरभजन सिंह ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की कप्तानी की जमकर तारीफ की है। भज्जी ने कहा कि, कोहली ने कप्तानी में जो आग लगाई, उसके लिए दिल, दिमाग और गुर्दा चाहिए होता है। भज्जी ने कहा कि, कोहली कभी ड्रॉ की ओर नहीं देखते हैं।


एक इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने कहा कि, "कोहली की कप्तानी में चाहें आप वर्ल्ड कप नहीं जीते हो, लेकिन ये उन्हें खराब कप्तान या खराब खिलाड़ी नहीं बनाता है। कोहली ने जो आग लगाई टीम में कि, भाई टेस्ट की चौथी पारी में 400 रन हैं, हम उसके लिए जरूर जाएंगे। हम भले चेज करते-करते हारेंगे लेकिन घरबाएंगे नहीं। हम 100 पे ऑलआउट नहीं होंगे blki 370 पे ऑलआउट होंगे। कोई बात नहीं है, लेकिन सामने वाली टीम की नाक में जरूर दम करके रखेंगे।"

भज्जी ने आगे कहा कि, "ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में जाकर चौथी पारी में 350 रन चेज करना और सिर्फ इतने (छोटे) मार्जिन से हारना। भाई इसके लिए तो गुर्दा चाहिए। इसके लिए दिल चाहिए, इसके लिए दिमाग चाहिए, जज्बा चाहिए, जो कोहली ने पैदा किया है। हर बंदों ने अपनी-अपनी मिलास जरूर छोड़ी है।" बता दें कि, कोहली लंबे वक्त से भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेल रह।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story