हार्दिक और बुमराह ने दिलायी मुंबई इंडियन्स को पहली जीत

Roshni Khan
Published on: 29 March 2019 5:17 AM GMT
हार्दिक और बुमराह ने दिलायी मुंबई इंडियन्स को पहली जीत
X

बेंगलुरू: हार्दिक पंड्या की आखिरी क्षणों की आक्रामक बल्लेबाजी और जसप्रीत बुमराह की डेथ ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने गुरुवार को यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह रन से हराकर आईपीएल 2019 में अपना खाता खोला।

ये भी देखें:पर्रिकर के जीवन पर आरएसएस की शिक्षाओं की छाया: भैय्याजी जोशी

बेंगलोर के सामने 188 रन का लक्ष्य था, लेकिन बुमराह ने 20 रन के एवज में तीन विकेट लेकर उसकी पहली जीत दर्ज करने की उम्मीदों पर पानी फेरा। विराट कोहली ने 32 गेंदों पर 46 रन और पार्थिव पटेल ने 22 गेंदों पर 31 रन का योगदान दिया लेकिन वह डिविलियर्स थे जिन्होंने शुरू में मिले जीवनदान का फायदा उठाकर 41 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन की पारी खेली लेकिन इसके बावजूद बेंगलोर पांच विकेट पर 181 रन ही बना पाया।

ये भी देखें:राजस्थान के सीएम गहलोत के पुत्र को जोधपुर से टिकट दी,जसवंत सिंह के बेटे को बाड़मेर से उतारा

इससे पहले युजवेंद्र चहल ने 38 रन देकर चार विकेट लिये। उमेश यादव (26 रन देकर दो) और मोहम्मद सिराज (38 रन देकर दो) ने उनका अच्छा साथ दिया, लेकिन मुंबई हार्दिक पंड्या की 14 गेंदों पर नाबाद 32 रन की पारी से आठ विकेट पर 187 रन तक पहुंचने में सफल रहा।

कप्तान रोहित शर्मा (33 गेंदों पर 48 रन) ने टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाये। सूर्यकुमार यादव ने 24 गेंदों पर 38 रन और युवराज सिंह ने 12 गेंदों पर 23 रन का योगदान दिया।

(भाषा)

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story