×

Hardik Pandya: हार्दिक पाण्ड्या के लेन-देन वाली खबर निकली झूठी! गुजरात टाइटन्स ने रिटेन किया अपना कप्तान

IPL 2024 Hardik Pandya Gujarat Titans: रिटेन किए हुए खिलाड़ियों में डेविड मिलर, शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या (कप्तान) के नाम भी शामिल हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 26 Nov 2023 2:57 PM GMT
Gujarat Titans Players
X

Gujarat Titans Players (photo. Social Media)

IPL 2024 Hardik Pandya Gujarat Titans: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए गुजरात टाइटंस ने अपने रिलीज किए हुए खिलाड़ी तथा अपने रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की सूची भी जारी कर दी है। वैसे यह सूची स्टार स्पोर्ट्स के माध्यम से सामने आई है। इस सूची में बीते दो दिनों से ट्रेंड कर रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का भी नाम शामिल हैं और यह नाम रिलीज में नहीं बल्कि रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं। उन्हें 2024 के आईपीएल में भी टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी दी गई है।

हार्दिक पांड्या संभालेंगे गुजरात की कमान

आपको बताते चलें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ही गुजरात टाइटंस की कमान संभालने वाले हैं। आने वाले आईपीएल सीजन के लिए गुजरात टाइटंस की ओर से अपने रिलीज किए गए खिलाड़ियों के नाम और रिटेन किए हुए खिलाड़ियों के नाम 26 नवंबर को लिस्ट कर दिए गए हैं। सूची में यदि हम रिटेन किए हुए खिलाड़ियों का जिक्र करें तो उसमें डेविड मिलर, शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या (कप्तान) के नाम भी शामिल हैं।

इनके अलावा रिटेन किए खिलाड़ियों की सूची में अभिनव मनोहर, साईं सुदर्शन, दर्शन नलकंडे, विजय शंकर, जयंत यादव, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, सई किशोर, राशिद खान, जोश लिटिल और मोहित शर्मा का भी नाम दर्ज हैं। यानी इन खिलाड़ियों को गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) ने 2024 आईपीएल के लिए रिटेन किया है।

गुजरात द्वारा रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस ने 2023 के आईपीएल में रिंकू सिंह से एक मैच के दौरान आखिरी ओवर की अंतिम पांच बॉल में पांच छक्के लेकर शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले यश दयाल को 2024 आईपीएल सक्वाड से रिलीज कर दिया है। जीटी की रिलीज लिस्ट थोड़ी लंबी है। जिसमें यश दयाल, केएस भारत, शिवम मावी, उर्वील पटेल, प्रदीप सांगवान, ओडन स्मिथ, अलजजीरा जोसेफ, दासन शंकर के नाम दर्ज हैं। इसी सूची के साथ हार्दिक पंड्या से जुड़ी हुई सारी अफवाहों पर पानी फिर गया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story