×

Hardik Pandya Net Worth: हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति में से कितनी उनके माता-पिता और पत्नी के नाम हैं?

Hardik Pandya Net Worth Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक की 70% संपत्ति नताशा के नाम हो जाएगी, इस आर्टिकल में हम आपके साथ हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति के बारे में पूरी जानकारी..

Sachin Hari Legha
Published on: 27 May 2024 10:46 AM GMT (Updated on: 27 May 2024 10:48 AM GMT)
Hardik Pandya Net Worth Natasa Stankovic Divorce
X

Hardik Pandya Net Worth Natasa Stankovic Divorce (Photo. Social Media)

Hardik Pandya Net Worth Natasa Stankovic: आईपीएल 2024 में तमाम फैंस से भरे स्टेडियम में ट्रोल होने के बाद हार्दिक पांड्या की मुश्किलें धीरे-धीरे और ज्यादा बढ़ती जा रही है। हाल ही में इंटरनेट पर यह खबर चलने लगी है कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के बीच अब तलाक की खबरें भी तेज होने लगी है। हालांकि दोनों सेलिब्रिटी की ओर से अब तक किसी तरीके का स्पष्टीकरण नहीं आया। इस बीच हार्दिक पांड्या की प्रॉपर्टी को लेकर भी चर्चा तेज हो गई।

Hardik Pandya Net Worth हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति

आपको बताते चलें कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के बीच इंटरनेट पर चल रही तलाक की खबरों के साथ-साथ यह भी चर्चा हो रही है कि यदि नताशा हार्दिक को यदि तलाक देती है, तो वह हार्दिक से उनकी 70% संपत्ति पर दावा कर सकती है। कई सोशल मीडिया यूजर यह भी दावा कर रहे हैं कि यदि दोनों के बीच तलाक पर सहमति बनती है, तो हार्दिक की 70% संपत्ति नताशा के नाम हो जाएगी। इस आर्टिकल में हम आपके साथ हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति के बारे में पूरी जानकारी साझा करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति 91 करोड़ बताई जा रही है। जिसमें उनके पास अपने होमटाउन वडोदरा में 6000 स्क्वायर फूट का एक पेंटहाउस है। जिसकी कीमत भी 3.6 करोड़ बताई जा रही है। इसके साथ ही मुंबई के बांद्रा में हार्दिक के नाम 8 कमरों वाला और 3838 स्क्वायर फीट में फैला हुआ एक अपार्टमेंट भी है। उसकी कीमत भी 30 करोड़ रुपए बताई जा रही है। वहीं इस साल उन्होंने मुंबई इंडियंस से 15 करोड रुपए भी कमाए हैं।

इन सबके अलावा हार्दिक पांड्या बीसीसीआई से सालाना कॉन्ट्रेक्ट में भी बंधे हुए हैं। उन्हें हर साल बीसीसीआई की तरफ से भी करोड़ों रुपए की कमाई होती है। हार्दिक पांड्या कई देशी-विदेशी कंपनियों के लिए विज्ञापन करके भी करोड़ों रुपए तक की कमाई कर लेते हैं। यही सब कारण है कि तलाक के बाद नताशा के पास 70% प्रॉपर्टी जाने का दवा बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इस बीच हार्दिक पांड्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

जिसमें हार्दिक पांड्या यह दावा कर रहे हैं कि उन्होंने अपने नाम पर कोई भी संपत्ति या फिर गाड़ी तक नहीं रखी है। वीडियो में हार्दिक ने कहा कि उनकी सारी प्रॉपर्टी उनके माता-पिता के नाम पर ही रजिस्टर्ड हैं। हार्दिक पांड्या के इस बयान से तो स्पष्ट हो गया कि उन्होंने शायद अपनी पत्नी नताशा के नाम एक गज जमीन तक भी नहीं खरीदी होगी। हालांकि आधिकारिक रूप से नतासा स्टेनकोविक या फिर हार्दिक पांड्या और उनके परिवार में से किसी ने भी तलाक की खबरों पर कोई स्पष्ट प्रतिक्रिया नहीं दी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story