×

कपिल देव को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान, यहां जानें पूरा मामला

Manali Rastogi
Published on: 20 Aug 2018 4:43 AM GMT
कपिल देव को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान, यहां जानें पूरा मामला
X

लंदन: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का कहना है कि वह दिग्गजों में शुमार कपिल देव से अपनी तुलना नहीं करना चाहते। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक चाहते हैं कि दुनिया उन्हें उनके नाम से ही जाने और वह कपिल नहीं बनना चाहते।

यह भी पढ़ें: नॉटिंघम टेस्ट : भारत ने 292 रनों की बढ़त के साथ इंग्लैंड को घेरा

इंग्लैंड के खिलाफ हार्दिक ने दूसरे दिन 28 रन देकर मेजबान टीम की पहली पारी में पांच विकेट लिए थे। ऐसे में दूसरे दिन अपने प्रदर्शन के बाद पांड्या ने कहा कि वह अन्य खिलाड़ियों के साथ अपनी तुलना से थक गए हैं।

यह भी पढ़ें: एशियाई खेल (नौकायन): लाइटवेट एकल स्कल्स के फाइनल में एथलीट दुष्यंत

हार्दिक ने कहा, "सबसे बड़ी समस्या यह है कि आप एक खिलाड़ी की तुलना दूसरे से करते हो और अचानक अगर कुछ गलत हो जाता है, तो लोग कहते हैं कि अरे यह तो कपिल की तरह नहीं है। मैं कभी भी कपिल नहीं बनना चाहता। मुझे हार्दिक पांड्या ही रहने दें। मैं अपनी पहचान के साथ ही खुश हूं।"

यह भी पढ़ें: एशियाई खेल (निशानेबाजी) : 10 मीटर एयर राइफल के फाइनल में रवि, दीपक

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "मैंने अभी तक अपने करियर में 40 वनडे, 10 टेस्ट मैच खेले हैं और मैं अब भी हार्दिक ही हूं, कपिल नहीं हूं। उस युग में कई दिग्गज निकले। ऐसे में मुझे हार्दिक ही रहने दें। किसी और के साथ मेरी तुलना करना बंद करें। अगर आप मेरी तुलना बंद कर देंगे, तो मुझे खुशी होगी।"

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story