ऑपरेशन रहा सफल, जल्द लौटेंगे क्रिकेट मैदान में हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। उन्होंने अपने पीठ का ऑपरेशन कराया है और ये ऑपरेशन सफल भी रहा।

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। उन्होंने अपने पीठ का ऑपरेशन कराया है और ये ऑपरेशन सफल भी रहा। पांड्या को पिछले कुछ समय से पीठ में दर्द की समस्या थी। ऑपरेशन के बाद हार्दिक अब चल पा रहे हैं। हार्दिक ने यह खबर अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।

ये भी देखें:पहले होगा जोरदार स्वागत फिर सूरत कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी, ये है मामला

हार्दिक ने मंगलवार रात वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड से उठने के बाद सहारा लेकर धीरे-धीरे कदम रखने में कामयाब होते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह व्हील चेयर पर बैठ जाते हैं। हार्दिक कॉरिडोर में व्हील चेयर खुद चलाते भी दिख रहे हैं। आखिर में वह एक बार फिर चलते दिखाई देते हैं। फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार उनके साथ लंदन गए हैं।

हार्दिक ने वीडियो शेयर करने के साथ लिखा है- छोटे कदम… लेकिन मेरी पूरी फिटनेस की राह यहीं से शुरू होती है और अब हर किसी को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद… इसके बहुत मायने हैं।

वीडियो से पहले हार्दिक ने शनिवार को फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘सर्जरी सफल रही। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। जल्द ही वापसी करूंगा। तब तक मेरी कमी महसूस कीजिए।’

ये भी देखें:सुनहरा मौका: 4,322 पदों पर निकली भर्तियां, तुरंत करें आवेदन

पांड्या को इस चोट के कारण कम से कम 5 महिने के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। उन्हें पूरी तरह से फिट होकर मौदान में लौटने में समय लगेगा। यह उम्मीद जताई जा रही है कि अगले साल होने वाले IPL में हार्दिक पांड्या मैदान में वापसी कर सकते हैं।