×

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या की हैल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस सीरीज के साथ वापसी करने वाला है ऑलराउंडर

Team India Hardik Pandya: हार्दिक के टखने की चोट से जल्द उबरने की संभावना कम है और इसलिए वह न केवल अफगानिस्तान श्रृंखला से चूकेंगे, बल्कि आईपीएल 2024 सीज़न से भी बाहर हो सकते हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Dec 2023 11:42 AM GMT
Hardik Pandya Update
X

Hardik Pandya Update (photo. Social Media)

Team India Hardik Pandya: वर्ल्ड कप 2023 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ हुए मुकाबले में पैर की इंजरी की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए भारतीय टीम के तत्कालीन उपकप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। वास्तव में इस ऑलराउंडर से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें कहा जा रहा है कि शायद कुछ महीनों तक ओर यह खिलाड़ी अभी मैदान पर वापसी नहीं कर पाएगा। जिसको लेकर अब आधिकारिक ऐलान भी हो जाएगा।

हार्दिक पांड्या की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मैदान पर फिर से वापसी को लेकर यह उम्मीद की जा रही थी कि वह जनवरी की शुरुआत में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज तक शायद ठीक हो जाएंगे, पीटीआई की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि भारत को एक बार फिर ऑलराउंडर की सेवाएं नहीं मिल सकती हैं, जिससे वे अपनी कप्तानी की पसंद को लेकर चिंतित हैं।

बताया जा रहा है कि भारत 11 से 17 जनवरी के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज में अफगानिस्तान से भिड़ेगा, जो जून में विश्व कप से पहले उनका अंतिम टी20 सीरीज होगा। पहले यह बताया गया था कि जोहान्सबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच में फील्डिंग के दौरान सूर्यकुमार यादव का टखना मुड़ गया था, जिसके बाद वह सीरीज से बाहर हो जाएंगे। चोट लगने की आशंका के कारण सूर्यकुमार को ठीक होने में छह सप्ताह लग सकते हैं।

पीटीआई ने आगे बताया कि हार्दिक के टखने की चोट से जल्द उबरने की संभावना कम है और इसलिए वह न केवल अफगानिस्तान श्रृंखला से चूकेंगे, बल्कि आईपीएल 2024 सीज़न से भी बाहर हो सकते हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई को बताया, "हार्दिक की फिटनेस स्थिति पर अभी तक कोई अपडेट नहीं है और कोई कह सकता है कि आईपीएल खत्म होने से पहले उनके उपलब्ध होने पर एक बड़ा सवालिया निशान बना हुआ है।"

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story