×

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य के मस्ती भरे पल, देखे यहां

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की हैं। पोस्ट पर खुद हार्दिक पंड्या ने भी कमेंट किया।

Aakash Mishra
Written By Aakash Mishra
Published on: 13 July 2022 11:48 AM GMT (Updated on: 13 July 2022 11:51 AM GMT)
हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य के मस्ती भरे पल, देखे यहां
X

हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा बेटे अगस्त्य के साथ  (Image credit: Social media)

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं। वह इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे में टीम इंडिया का हिस्सा हैं। टी20 सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर लिया, वहीं वनडे में भारत 1-0 से आगे है। जहां एक ओर पंड्या इंग्लैंड में अपने प्रदर्शन से धूम मचा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी और बेटे अगस्त्य मुंबई में मस्ती कर रहे है।

नताशा स्टेनकोविक ने बेटे अगस्त्य के साथ में तस्वीर शेयर किए

हार्दिक पंडया की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट साझा किए हैं। जिसमें उनके बेटे अगस्त्य मस्ती करते हुए दिख रहे है। तस्वीरों में हार्दिक की पत्नी और बेटे बेहद प्यारे लग रहे हैं। एक तस्वीर में नताशा घुटनों के बल बैठकर बेटे अगस्त्य को गले लगा रही हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर खुद हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या ने भी कमेंट किया है।

अगस्त्य ने अलीम हाकिम से करवाई हेयर कटिंग

हाल ही में हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा, क्रुणाल पंड्या के साथ अपने बेटे अगस्त्य को हेयर कटिंग करवाने ले गयी थीं। वह दोनों अगस्त्य को लेकर अलीम हाकिम के पास गये थे। अलीम हाकिम बहुत ही प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिश हैं, जो विराट कोहली से लेकर तमाम क्रिकेटरों के बाल काटते है।

इससे पहले भी नताशा ने एक विडियो साझा किया था, जिसमें अगस्त्य माँ नताशा के साथ पढ़ाई और मस्ती करते नजर आ रहे। साथ ही वह विडियो में तोतली आवाज में मम्मी से कुछ बात करते दिख रहे, वहीं उनकी मम्मी उनको प्यार करती हुई दिख रही हैं।

इंग्लैंड दौरे पर है हार्दिक पंड्या

हार्दिक पिछले कुछ समय से परिवार से दूर हैं। साउथ अफ्रीका सीरीज खत्म होते ही उन्हें आयरलैंड के लिए जाना पड़ा और फिर इंग्लैंड। आयरलैंड सीरीज के लिए हार्दिक को टीम की कप्तानी सौंपी गयी थी। जहां हार्दिक अपनी कप्तानी में टीम को 2-0 से सीरीज जिताने में कामयाब रहे। इसके बाद वह इंग्लैंड में भारत टीम से जुड़े। अभी वह इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

इससे पहले रोहित को इस साल आईपीएल में गुजरात टाइटन्स की कप्तानी मिली थी। गुजरात टाइटन्स का यह पहला आईपीएल सीजन था और हार्दिक ने अपनी कप्तानी में टीम को पहले ही आईपीएल में चैंपियन बना दिया। हार्दिक के लिए आईपीएल 2022 शानदार रहा जिसके कारण भारतीय टीम में उनकी वापसी हो सकी। आईपीएल के दौरान हार्दिक पंड्या की पत्नी और बेटे अक्सर मैदान में दिखते थे।

Aakash Mishra

Aakash Mishra

Next Story