×

RIO OLYMPICS: निशानेबाजी में हीना की चुनौती भी खत्म, तीरंदाजों से उम्मीद

aman
By aman
Published on: 7 Aug 2016 2:15 PM GMT
RIO OLYMPICS: निशानेबाजी में हीना की चुनौती भी खत्म, तीरंदाजों से उम्मीद
X

रियो डी जेनेरियो : ओलंपिक में भारतीय अभियान का दूसरा दिन भी अब तक निराशाजनक ही रहा। आज 10मी. एयर पिस्‍टल में शामिल हुई हीना सिद्धू 14वें पायदान पर रहीं। इसका मतलब सिद्धू की चुनौती यहीं खत्म हो गई है। दूसरी तरफ, अपने पहले मैच में भारतीय टीम ने कोलंबिया की टीम को 5-3 से हराते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। इसमें भारतीय तीरंदाजों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए कोलंबिया को शिकस्त दी।

वहीं आज मनजीत सिंह और क्‍यान चेनाय ट्रैप क्‍वालिफायर्स से निपट रहे हैं। पहले दिन भारतीय शूटर्स काेई बड़ा कारनामा नहीं दिखा सके। इसलिए अब इन दोनों से देश की अपेक्षाएं बढ़ गई हैं। ओलंपिक शूटिंग प्रतियोगिता में भारतीय अभियान को उस वक्‍त तगड़ा झटका लगा जब‍ पुरुषों की 10मी. एयर पिस्‍टल इवेंट में जीतू राय को आठवीं पोजिशन से ही सतोष करना पड़ा था। इसके अलावा सिद्धू भी फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहीं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story