×

जानिए कौन है हेजल कीच, जिनके प्यार में युवराज सिंह हो गए क्लीन बोल्ड

suman
Published on: 26 Nov 2016 11:22 AM GMT
जानिए कौन है हेजल कीच, जिनके प्यार में युवराज सिंह हो गए क्लीन बोल्ड
X

hejal-kich-yuraj-singh-copy

लखनऊ: क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री के बीच संबंधों को मजबूत करने की तो जैसे होड़ ही लगी हुई है। फिल्मी सितारों से अफेयर और उनसे शादी किक्रेटरों का पुराना रिश्ता रहा है। इस बार क्रिकेट के सुपरस्टार युवराज सिंह मॉडल हेजल के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हैं। हेजल कीच के साथ सगाई करके युवी ने सबको चौंका दिया. दोनों ने यह सगाई चुपचाप बाली में की जहां गिने चुने करीबी लोग ही शामिल हुए।

कुछ ही समय पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह और एक्ट्रेस गीता बसरा कि शादी के रिसेप्शन में भी युवी और हेजल को साथ देखा गया था। जानते हैं युवी की गर्लफ्रेंड और होने वाली बीवी हेजल के बारे में...

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कौन युवराज की हेजल कीच...

hezal

घूमने आई थी बन गई एक्ट्रेस

हेजल कीच मूलतः ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल हैं। 18 साल की उम्र में वो जब मुंबई घुमने आई, तो उन्हें एक्टिंग के ऑफर्स मिलने लगे। शुरुआती सालों में उन्होंने स्कूली स्टेज से लेकर इंडियन डांस अकादमी तक काफी कुछ जॉइन किया है, इसीलिए वो कई तरह के डांस करना जानती हैं। एक्टिंग और डांसिंग के अलावा हेजल को गाने का भी शौक है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कौन युवराज की हेजल कीच...

hejal-dancs-copy

शुरू से रही मल्टी टैलेंटेड

पॉपुलर ब्रिटिश शो 'मिस मार्पल' में डांस करने से लेकर वो बीबीसी के डाक्यूमेंट्री शो 'कॉल द शॉट्स' तक कई जगह आ चुकी हैं। बहुत काम लोग ही इस बात को जानते होंगे कि हेजल हैरी पॉटर कि कई सीरीज में भी एक्टिंग कर चुकी हैं। हैरी पॉटर की 3 फिल्मों ('हैरी पॉटर एंड द फिलॉसोफर्स स्टोन', 'हैरी पॉटर एंड द चैम्बर ऑफ सीक्रेट्स' और 'हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अज्काबान') में वो हैरी की दोस्त बनी हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कौन युवराज की हेजल कीच...

yuraj-hejal

पहला ब्रेक तमिल फिल्म में

एक्टिंग की दुनिया में हेजल कई म्यूजिक वीडि‍यो में आ चुकी हैं, जिनमें पहला था 'कहीं पे निगाहें। इसके अलावा वो आईटीसी विवेल, स्प्राइट आदि जैसे कई टीवी कमर्शियल्स भी कर चुकी हैं। फिल्मों की बात की जाए तो हेजल को पहला ब्रेक मिला 2007 में तमिल फिल्म 'बिल्ला' से जिसमें उनका आइटम सॉन्ग बहुत पॉपुलर हुआ। उसके बाद हेजल लाइमलाइट में आईं 2011 की हिंदी फिल्म 'बॉडीगार्ड' से। इसमें हेजल करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड और सलमान खान की वाइफ का रोल किया था।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कौन युवराज की हेजल कीच...

hejal-kich-copy

वॉटर स्पोर्ट्स की कायल

'बॉडीगार्ड' के बाद हेजल ने बॉलीवुड फिल्म 'मैक्सिमम' में 'आ अन्ते अमलापुरम' नाम से एक हॉट आइटम सॉन्ग भी किया। इसके अलावा हेजल तेलुगु फिल्म 'कृष्णम वन्दे जगद्गुरुम' (2012), पंजाबी फिल्म 'हीर एंड हीरो' (2014) और हिंदी फिल्म 'बांके की क्रेजी बरात' (2015) में भी देखी गई हैं।

hejal-kareena-copy

हेजल को घूमने का बहुत शौक है और वॉटर स्पोर्ट्स में उन्हें सर्फिंग बहुत पसंद है। वो पॉन्डिचेरी में खासतौर पर सर्फिंग क्लासेज लेती हैं। टेलीविजन की दुनिया में हेजल कीच रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 7' (2013), 'झलक दिखला जा' (सीजन 6 - साल 2013) और 'कॉमेडी सर्कस' (2013) में भी आ चुकी हैं।

suman

suman

Next Story