×

चैम्पियंस ट्रॉफी : अमला के हमले से, सातवें आसमान पर डिविलियर्स

Rishi
Published on: 4 Jun 2017 9:22 AM GMT
चैम्पियंस ट्रॉफी : अमला के हमले से, सातवें आसमान पर डिविलियर्स
X

लंदन : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी के मैच में टीम के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। उल्लेखनीय है कि शनिवार को खेले गए मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 96 रनों से हराया था।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने निर्धारित 50 ओवरों में श्रीलंका के सामने 300 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे थारंगा की कप्तानी वाली टीम हासिल नहीं कर पाई और 41.3 ओवर में 203 रनों पर ही ढेर हो गई।

ये भी देखें : बोले थारंगा : भारत के खिलाफ बल्लेबाजी को करना होगा मजबूत

इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के लिए सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला ने 103 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इसके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने भी 75 रन बनाए।

हाशिम की तारीफ करते हुए डिविलियर्स ने कहा, "अमला की बल्लेबाजी शानदार थी। आशा है कि ऐसे प्रदर्शन और भी देखने को मिलेंगे। श्रीलंका हमारे दिए लक्ष्य को हासिल कर सकता था। इसलिए, हमें शुरुआत में ही कुछ विकेट लेने की जरूरत थी और वो हमने लिए। उनकी गेंदबाजी भी अच्छी थी। जीत का श्रेय हमारे सलामी बल्लेबाजों को जाता है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story