×

चक दे इंडिया! गैरजरूरी दबाव न लेना ही ठीक रहेगा...समझे या नहीं

Rishi
Published on: 3 Jun 2017 1:37 PM GMT
चक दे इंडिया! गैरजरूरी दबाव न लेना ही ठीक रहेगा...समझे या नहीं
X

बर्मिघम : पाकिस्तान के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी में रविवार को होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले भारतीय टीम के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने शनिवार को कहा कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम के लिए सबसे अहम बात गैरजरूरी दबाव से दूर रहना होगा। पांड्या ने कहा कि टीम इस मैच को किसी भी अन्य मैच की तरह ही देख रही है। उनका कहना है कि टीम हित में यह जरूरी है कि खिलाड़ी दबाव न लें।

ये भी देखें : पीसीबी अध्यक्ष ने दी सलाह : भारत के खिलाफ अच्छी खेल भावना से खेलें

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पांड्या के हवाले से कहा गया है, "एक टीम के तौर पर हम इसे बाकी मैचों की तरह ही ले रहे हैं। यह हमारे लिए सबसे अच्छा होगा कि हम गैरजरूरी दबाव न लें। यह आम मैचों की तरह है। हमें बस इस बात को सुनिश्चित करना है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलें।"

विश्व कप में भारत का पाकिस्तान के खिलाफ रिकार्ड शानदार रहा है। वह विश्व कप में पाकिस्तान से एक भी मैच नहीं हारा है। लेकिन चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान का रिकार्ड भारत के खिलाफ अच्छा है।

चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ हुए तीन मैचों में भारत ने सिर्फ एक मैच में ही जीत दर्ज की है।

मैच से पहले इसे ज़रूर देखें :

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story