×

सबसे बड़ा मोह है इंडिया-पकिस्तान का क्रिकेट मैच...काउंटडाउन शुरू

Rishi
Published on: 19 May 2017 8:48 AM GMT
सबसे बड़ा मोह है इंडिया-पकिस्तान का क्रिकेट मैच...काउंटडाउन शुरू
X

मुंबई : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी-2017 का रोमांच शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, और ऐसे में दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है 4 जून को भारत और उसके परंपरागत प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच होने वाले रोमांचक मैच का। भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी किसी फार्मेट में कोई मैच हुआ है, वो दर्शकों के लिए यादगार रहा है।

ये भी देखें : चैंपियंस ट्रॉफी में चोटिल मनीष पांडे की जगह लेंगे दिनेश कार्तिक, 3 साल बाद टीम में वापसी

स्टार स्पोर्ट्स ने इसके लिए एक विज्ञापन तैयार किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति जीवन की सब मोह-माया छोड़ धर्मशाला में बसने जाता है, लेकिन भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच का मोह उसे लौटने पर मजबूर कर देता है।

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी की शुरुआत एक जून को हो रही है और इसमें भारत का पहला मैच चार जून को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।

स्टार स्पोर्ट्स ने 'चैम्पियंस का वर्ल्ड कप' अभियान के तहत 'सबसे बड़ा मोह' के अलावा, 'वल्र्ड कप वाली फीलिंग', 'हर कोई देखेगा' और 'मातृभाषा' शीर्षक वाले कई विज्ञापन तैयार करवाए हैं।

स्टार इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, "आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी साल का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट है और भारत-पाकिस्तान मैच तो क्रिकेट का हर प्रशंसक देखना चाहता है। फिर चाहे वो किसी भी टीम का प्रशंसक क्यों ना हो। भारत-पाकिस्तान मैच से जुड़ा जोश, गौरव व उत्साह पूरी दुनिया में अतुलनीय है। 'सबसे बड़ा मोह' इसी भावना को समाहित करता है और 'चैंपियंस का वल्र्ड कप' अभियान को आगे बढ़ाता है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story