×

आस्ट्रेलिया : नॉकआउट में टीम को है अच्छे प्रदर्शन का अनुभव

Rishi
Published on: 7 Jun 2017 9:04 AM GMT
आस्ट्रेलिया : नॉकआउट में टीम को है अच्छे प्रदर्शन का अनुभव
X

लंदन : चैम्पियंस ट्रॉफी में ग्रुप दौर के अपने दो मैचों में बारिश के कारण अंक बांटने को मजबूर आस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क का कहना है कि उनकी टीम का टूर्नामेंट के प्लेऑफ में खेलने का अनुभव शानदार रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ अपने पिछले मैच में आस्ट्रेलिया जीत के बेहद करीब थी, लेकिन बारिश के कारण टीम इस जीत से महरूम रह गई। इस मैच में बांग्लादेश की पारी 182 पर रोकने में स्टार्क ने अहम भूमिका निभाई।

ये भी देखें : चैम्पियंस ट्रॉफी: न्यूजीलैंड को हरा इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी

स्टॉर्क ने कहा, "हमारा रिकॉर्ड टूर्नामेंट के प्लेऑफ में काफी अच्छा रहा है। हमारा अनुमान यह है कि जब हम नॉकआउट स्थिति में होते हैं, तो अच्छा प्रदर्शन करते हैं। खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। सभी को इस मैच का इंतजार है।"

बारिश के कारण दो मैच रद्द होने जाने की वजह से आस्ट्रेलिया के केवल दो अंक हैं और अब उसे सेमीफाइनल में प्रवेश हासिल करने के लिए हर हाल में इंग्लैंड को हराना होगा।

वहीं, इंग्लैंड ने अपने पिछले मैच में न्यूजीलैंड को मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। हालांकि, टीम के कप्तान इयोन मोर्गन का कहना है कि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच को हल्के में नहीं लेंगे और जीत की हर कोशिश करेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story