×

बोले थारंगा : भारत के खिलाफ बल्लेबाजी को करना होगा मजबूत

Rishi
Published on: 4 Jun 2017 9:15 AM GMT
बोले थारंगा : भारत के खिलाफ बल्लेबाजी को करना होगा मजबूत
X

लंदन : चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने पहले मैच में हार का सामना करने वाली श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान उपुल थारंगा ने कहा कि टीम को अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करना होगा। उल्लेखनीय है कि शनिवार को खेले गए मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 96 रनों से हराया था।

ये भी देखें : चैम्पियंस ट्रॉफी : थारंगा पर धीमे ओवर रेट के कारण लगा 2 मैचों का प्रतिबंध

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने निर्धारित 50 ओवरों में श्रीलंका के सामने 300 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे थारंगा की कप्तानी वाली टीम हासिल नहीं कर पाई और 41.3 ओवर में 203 रनों पर ही ढेर हो गई।

मैच के बाद थारंगा ने कहा, "हमने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की। हाशिम अमला और फाफ डु प्लेसिस की साझेदारी के बाद हमने शानदार वापसी की और अच्छा प्रयास जारी रख उन्हें 300 का स्कोर पार नहीं करने दिया, लेकिन हम मध्यम ओवरों में विकेट नहीं ले पाए। हमें अगला मैच भारत के खिलाफ खेलना है और इसलिए हमें विशेष रूप से अपनी बल्लेबाजी मजबूत करनी होगी।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story