×

ICC चैम्पियंस ट्रॉफी : पाकिस्तान ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला

Rishi
Published on: 12 Jun 2017 9:59 AM GMT
ICC चैम्पियंस ट्रॉफी : पाकिस्तान ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला
X

कार्डिफ : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने सोफिया गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के 12वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच के लिए पाकिस्तान टीम में एक बदलाव हुआ है। शादाब खान के स्थान पर टीम में फहीम अशरफ को शामिल किया गया है।

श्रीलंका की टीम में भी एक बदलाव हुआ है। चोटिल कुशाल परेरा के स्थान पर अंतिम एकादश में धनंजय डी सिल्वा को शामिल किया गया है।

दोनों ही टीमों के लिए यह मैच करो या मरो की स्थिति वाला है। इसमें जीत हासिल करने वाली टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी।

टीमें :

श्रीलंका : एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), धनंजय डी सिल्वा, कुशाल मेंडिस, दिनेश चंडीमल, दानुष्का गुनाथिलका, असेला गुणारत्ने, थिसारा परेरा, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल और नुवान प्रदीप।

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), अजहर अली, फखर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद हाफिज, शोएब मलिक, इमाद वसीम, फहीम अशरफ, मोहम्मद आमिर, हसन अली और जुनैद खान।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story