×

चैम्पियंस ट्रॉफी : घर वापसी से पहले कुछ ऐसा बोले स्मिथ....भाई रुलाएगा क्या!

Rishi
Published on: 11 Jun 2017 9:11 AM GMT
चैम्पियंस ट्रॉफी : घर वापसी से पहले कुछ ऐसा बोले स्मिथ....भाई रुलाएगा क्या!
X

बर्मिघम : इंग्लैंड और बारिश की बाधा के कारण चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर हुई आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि टीम ने स्वयं को ही निराश किया है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को एजबेस्टन मैदान पर इंग्लैंड ने बारिश से बाधित चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए के आखिरी मैच में आस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से 40 रनों से हरा दिया।

ये भी देखें : क्रिकेट का डेडली काम्बो बन चुके हैं बेन स्टोक्स…शानदार, ज़बरदस्त

आस्ट्रेलिया द्वारा रखे गए 278 रनों के लक्ष्य के जवाब मं इंग्लैंड ने 40.2 ओवरों तक चार विकेट खोकर 240 रन बना लिए थे। तभी तेज बारिश आ गई और अंपायरों ने मैच न होने की स्थिति में इंग्लैंड को डकवर्थ लुइस नियम को लागू करते हुए विजेता घोषित कर दिया।

स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि आज (शनिवार) को हमने स्वयं को निराश किया। हमने स्वयं को पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी अच्छी स्थिति में ला कर खड़ा कर दिया था। हालांकि, मध्यम ओवरों में हमने लगातार विकेट गंवाए। पहले चार के क्रम में बल्लेबाजी करने आए खिलाड़ी को शतक बनाना चाहिए था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए।"

कप्तान स्मिथ ने कहा, "हमने अच्छी गेंदबाजी की थी और पहले ही तीन अहम विकेट ले लिए थे, लेकिन बारिश से देरी के कारण लय में बदलाव आया। हमने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story