TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

ICC Rankings: T20 रैंकिंग में सूर्या-यशस्वी आगे, पांड्या को नुकसान

Team India T20 Rankings: आईसीसी ने हाल ही में सोना की ताजा टी20 रैंकिंग जारी किया है। इस रैंकिंग में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 Sep 2024 5:49 AM GMT
Sports, Cricket, Suryakumar Yadav, Yashasvi jaisawal, Ind vs ban, Ind vs ban Test Match
X

Sports, Cricket, Suryakumar Yadav, Yashasvi jaisawal, Ind vs ban, Ind vs ban Test Match

Team India T20 Rankings: आईसीसी ने हाल ही में सोना की ताजा टी20 रैंकिंग जारी किया है। इस रैंकिंग में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। इस रैंकिंग में हार्दिक पांड्या को नुकसान हुआ है. लेकिन सूर्यकुमार यादव और यशस्वी जयसवाल को फायदा हुआ है।

T20 Rankings में बड़ा उलटफेर

दरअसल हाल ही में आईसीसी द्वारा जारी टी20 रैंकिंग में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को नुकसान हुआ है। वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और यशस्वी जयसवाल का जलवा बरकरार है। इस बार इस लिस्ट में ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। बता दें कि, इंग्लैंड के बेहतरीन प्लेयर लियाम लिविंगस्टोन टॉप पर पहुंच गए हैं। वहीं हार्दिक पांड्या एक स्थान नीचे खिसक गए हैं। ऋतुराज गायकवाड़ नौवें नंबर पर ही हैं। दूसरी ओर बॉलर्स की टी20 रैंकिंग में टॉप 10 में एक भी भारतीय खिलाड़ी नहीं है। बता दें कि, इस लिस्ट में पांड्या पहले छठे स्थान पर थे. लेकिन वे अब सातवें स्थान पर आ गए हैं। ऑलराउंडर्स की टी20 रैंकिंग में पांड्या इकलौते भारतीय हैं, जो टॉप 10 में बने हुए हैं। वहीं इस लिस्ट में टॉप पर इंग्लैंड के लिविंगस्टोन है। इसके बाद मार्कस स्टोइनिस दूसरे नंबर पर हैं और जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा तीसरे नंबर पर हैं।


टी20 बैटिंग रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव नंबर दो पर बने हुए हैं और ट्रेविस हेड टॉप पर हैं। वहीं टीम इंडिया के यंग बैटर यशस्वी नंबर चार पर हैं। इंग्लैंड के फिलिप साल्ट नंबर तीन पर बने हुए हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋतुराज नौवें नंबर पर अपनी जगह बनाई हैं। इस लिस्ट में बाबर आजम पांचवें और मोहम्मद रिजवान छठे पायदान पर हैं। वहीं टी20 बॉलिंग रैंकिंग के टॉप 10 में एक भी भारतीय नहीं है। इस लिस्ट के टॉप पर इंग्लैंड के आदिल रशीद हैं। वहीं वेस्टइंडीज के अकिल हुसैन दूसरे नंबर पर और राशिद खान तीसरे नंबर पर हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story