ICC WWC 2022 IND VS PAK: मुकाबले के बाद टीम इंडिया खिलाड़ियों ने पाक कप्तान की बेटी से साथ की मस्ती, Viral Video

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान कप्तान बिस्माह की बेटी के खिलाया और सेल्फी ली।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 6 March 2022 5:38 PM GMT (Updated on: 7 March 2022 9:46 AM GMT)
IND VS Pak
X
टीम इंडिया के खिलाड़ी बिस्माह की बेटी से साथ सेल्फी लेते हुए 

ICC WWC 2022 IND VS PAK: भारतीय महिला टीम ने आईसीसी विश्व कप में बेहतरीन शुरुआत की है। टीम इंडिया ने महिला विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ पहले लीग मैच में शानदार जीत दर्ज की है। भारतीय महिला टीम ने चीर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान टीम पर विश्व कप के पहले मैच में 107 रनों से जीत दर्ज की। इसके साथ ही भारतीय टीम ने विश्व कप में चौथी बार पाकिस्तान टीम को हराया। लेकिन मैच के बाद एक काफी शानदार दृश्य देखने को मिला।

न्यूज़ीलैंड के माउंनगुई में खेले गए इस मैच भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। और टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 244 रन बनाए हैं। जिसके जवाब में पाकिस्तान टीम सिर्फ 137 रनों पर ही ढेर हो गई।

दरअसल पाकिस्तान टीम के हराने के बाद भारतीय टीम की खिलाड़ी एकता बिष्ट ड्रेसिंग रूम पहुंची। जहां पर वह पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ की बेटी को खिलाने लगी। उस समय बिस्माह मारूफ बेटी के साथ मैदान पर थीं। बिस्माह की बेटी सिर्फ 7 महीने की हैं। बता दें एकता बिष्ट पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थीं।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बिस्माह की बेटी से साथ सेल्फी ली

इसके बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी बिस्माह मारूफ की बेटी के सथ खेलने पहुंच गए। सभी ने मारूफ की बेटी को खिलाया और बाद में उसके साथ सेल्फी ली। आईसीसी ने इस तस्वीर को अपने ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें कि पिछले साल यूएई में खेले गए पुरुष टी20 विश्व कप में खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम को पहली बार पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद मैदान पर विराट कोहली और बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान की मिलते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी।

बिस्माह ने अगस्त में अपनी बेटी को जन्म दिया

महिला विश्व कप के इस बड़े मुकाबले में पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ की एक ऐसी तस्वीर समाने आई जिसने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। मैच खेलने के लिए बिस्मार मारूफ अपनी 7 माह की बेटी को गोद में लेकर मैदान पर पहुंची। बिस्माह की बेटी लाल रंग के कपड़ों में काफी क्यूट लग रही थीं।

30 वर्षीय बिस्माह मारूफ स्पिन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। बिस्माह ने पिछले साल 30 अगस्त को बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद कुछ महीने क्रिकेट से दूर रही थीं। वह काफी बार अपनी बेटी से साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहतीं हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story