World Cup 2019: भारत ने अफगानिस्तान को 11 रनों से हराया, शमी ने लगाई हैट्रिक

विश्व कप 2019 में मोहम्मद शमी की हैट्रिक के दम पर टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को 11 रनों से हरा दिया है। अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया को काफी मेहनत करनी पड़ी और गेंदबाजों की बदौलत जीत हासिल की।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Jun 2019 9:39 AM GMT
World Cup 2019: भारत ने अफगानिस्तान को 11 रनों से हराया, शमी ने लगाई हैट्रिक
X

साउथेम्पटन: विश्व कप 2019 में मोहम्मद शमी की हैट्रिक के दम पर टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को 11 रनों से हरा दिया है। अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया को काफी मेहनत करनी पड़ी और गेंदबाजों की बदौलत जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें....ओडिशा सरकार देगी स्कूली छात्रों को परिवहन खर्च

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अफगानिस्तान को 225 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में अफगानिस्तान की टीम 213 रन ही बना सकी। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने दमदार खेल का प्रदर्शन किया। आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने हैट्रिक लेकर जीत टीम इंडिया को जीत दिलाई। आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने लगातार तीन विकेट चटका दिए।

यह भी पढ़ें....ईरान ने अमेरिकी एजेंसी CIA के लिए जासूसी करने पर ‘रक्षा मंत्रालय के ठेकेदार’ को दी फांसी

भारत ने इस टूर्नामेंट में चार मुकाबले जीते हैं जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था। वहीं, अफगानिस्तान का अभी तक जीत का खाता नहीं खुला है। अफगानिस्तान की टीम ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन भारतीय टीम के आगे टिक नहीं पाई।

यह भी पढ़ें....IMA ज्वेल्स के प्रमुख मंसूर खान के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story