×

Kane Williamson: केन विलियमसन को सता रहा भारत का खौफ, कहा ‘सेमीफाइनल में भारत हमारे लिए बहुत बड़ी चुनौती...’

World Cup 2023 Kane Williamson: श्रीलंका की टीम को अपने आखिरी लीग मैच में हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम लगभग सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से...

Sachin Hari Legha
Published on: 10 Nov 2023 12:29 PM GMT
Kane Williamson
X

Kane Williamson (photo. Social Media)

World Cup 2023 Kane Williamson: श्रीलंका की टीम को अपने आखिरी लीग मैच में हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम लगभग सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान न्यूजीलैंड की नेट रन रेट को पीछे नहीं छोड़ पाएगी। ऐसे में न्यूजीलैंड की सेमीफाइनल में जगह पक्की बताई जा रही है।

2023 के वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड शुरू से संघर्ष करने वाली टीम ही थी। टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन चोट से उभरकर वापसी कर रहे थे। वहीं उन्हें टूर्नामेंट की शुरुआत में एक ओर चोट लग गई। जिसके कारण वह अन्य कुछ मैचों में भी बाहर रहे। लेकिन अब उन्होंने टीम में वापसी कर ली है और कप्तानी की जिम्मेदारी भी संभाल ली है। यदि न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में जाती है तो भारत के साथ उसका मैच वानखेड़े के ऐतिहासिक स्टेडियम में 15 नवंबर को खेला जाएगा।

केन विलियमसन ने दिया ये बड़ा बयान

आपको बताते चलें कि श्रीलंका को हराने के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) ने सेमीफाइनल और भारत को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, “सेमी फाइनल में भारत के खिलाफ खेलना खास होगा, हमारे लिए बड़ी चुनौती है।” वहीं उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ हुए आखरी मैच के बाद कहा था कि उम्मीद है कि हमें कुछ दिनों की छुट्टी मिल सकती है, हम इधर-उधर घूमते रहेंगे, वास्तव में निश्चित नहीं है कि हम क्या करेंगे। उम्मीद है कि अगर चीजें हमारे मुताबिक रहीं तो सेमी में शामिल होना बहुत अच्छा रहेगा। चुनौती का इंतज़ार रहेगा।

हालांकि इस दौरान उन्होंने मैच को लेकर कहा, “हमारा वास्तव में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन रहा। शुरुआती विकेट और बीच के ओवरों में स्पिन एक चुनौती थी। पिच वास्तव में बाद में धीमी हो गई। लोगों ने बाद में पीछा करके कुछ अच्छे इरादे दिखाए और कुल मिलाकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हमने सोचा था कि बाद में कुछ बारिश भी होगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। ऐसी बातें पढ़ना मुश्किल है। खुशी है कि हम विकेट लेने में सफल रहे, परेरा जैसे लोग खेल को आपसे दूर ले जा सकते हैं। हमारे 5वें और 6वें स्पिनरों को खेल में लाना हमेशा अच्छा रहा, कुल मिलाकर एक शानदार प्रयास। कुछ टीमें समान अंक पर समाप्त हो सकती हैं, यह नियंत्रण के बारे में है।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story