×

ICC World Cup 2023: विराट कोहली का विकेट लेना चाहता है 'इंडिया' का ये खिलाड़ी

ICC World Cup 2023: नीदरलैंड के स्पिन गेंदबाज आर्यन दत्त लेना चाहते हैं विराट कोहली का विकेट। जिसे वो अपने करियर में सबसे बड़ा विकेट मानते हैं।

Kalpesh Kalal
Published on: 1 Nov 2023 11:57 AM GMT
Virat Kohli
X

Virat Kohli (Source_Social Media)

ICC World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम वनडे के सबसे बड़े टूर्नामेंट आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पूरे जी-जान से खेल रही है। जहां टीम इंडिया अपने 12 साल के वर्ल्ड कप ना जीत पाने के सूखे को खत्म करने को बेकरार है। पूरा भारत इन दिनों सिर्फ यही कामना कर रहा है कि रोहित शर्मा एंड कंपनी 2011 के बाद एक बार फिर से विश्व चैंपियन बने। भारत को यहां वर्ल्ड कप जीतने के लिए रन मशीन विराट कोहली का चलना जरूरी है और वो अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं।

विराट कोहली को आउट करना चाहता है ये ‘इंडियन’

भारत के फैंस विराट कोहली से हर एक मैच में बड़ी पारी की दुआ कर रहे हैं, लेकिन एक इंडियन उन्हें आउट करना चाहता है। विराट कोहली का विकेट लेना चाहता है। एक भारतीय खिलाड़ी ही विराट कोहली का विकेट लेकर भारतीय फैंस को ही निराश करना चाहता है। एक भारतीय फैन कभी नहीं चाहेगा कि एक इंडियन ही विराट कोहली को आउट करना चाहता है।


नीदरलैंड के स्पिन गेंदबाज चाहते हैं कोहली का विकेट

जी हां... भले ही आप इस बात से हैरान हो रहे होंगे, लेकिन ये सच है। वर्ल्ड कप में खेल रही यूरोपियन टीम नीदरलैंड के युवा स्पिन गेंदबाद आर्यन दत्त का सपना है कि वो विराट कोहली को आउट करें। भारत और नीदरलैंड के बीच इस वर्ल्ड कप का मैच खेला जाना बाकी है। जहां पर आर्यन दत्त अपनी फिरकी से विराट कोहली को आउट करना चाहते हैं और इसे अपने लिए सबसे बड़ा उपहार भी मानते हैं।

आर्यन दत्त ने कहा विराट को आउट करना करूंगा पसंद

नीदरलैंड के फिरकी गेंदबाज आर्यन दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “मेरे लिए सभी विकेट महत्वपूर्ण हैं, लेकिन मैं कोहली को आउट करना पसंद करूंगा। मैं उस विकेट को इस विश्व कप का सबसे अच्छा उपहार मानता हूं।”

इसके बाद आगे आर्यन दत्त ने कहा कि, “मैं अपनी ताकत पर विश्वास करता हूं और मेरे सामने आने वाले बल्लेबाजों के बारे में ज्यादा चिंता नहीं करता हूं। मेरा ध्यान लगातार सही लेंथ पर गेंद डालने और बल्लेबाजों को चकमा देने के लिए अपनी गति और टर्न का इस्तेमाल करने पर है।”

आर्यन के पिता रखते हैं पंजाब से नाता

आपको बता दें कि नीदरलैंड के स्पिन गेंदबाज आर्यन दत्त भारतीय मूल के हैं। 20 वर्षीय इस खिलाड़ी का जन्म नीदरलैंड में ही हुआ है। लेकिन इनके पिता पंजाब के होशियारपुर से नाता रखते हैं। 1980 के दशक के उनका परिवार बिजनेस के सिलसिले में नीदरलैंड जा बसे। जिसके बाद वो वहीं के बनकर रह गए। आर्यन दत्त का जन्म 12 मई 2003 नीदरलैंड में ही हुआ है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story