×

ICC World League 2: जीता हुआ मैच टाई पर खत्म, 2 गेंदों पर 3 रन नहीं बना पाए दाउद

ICC World Cup League 2: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ओमान की टीम 214 रनों पर ढेर हो गई।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 8 Feb 2022 3:09 PM GMT
ICC World League 2:
X

बल्लेबाजी करते खिलाड़ी 

ICC World Cup League 2: क्रिकेट के खेल में 2 गेंदों पर 3 रन कोई कठिन काम नहीं है। ज्यादातर टीम बड़ी आसानी से ऐसे मौकों पर अपने टारगेट को हासिल कर लेती हैं। लेकिन कहा जाता है क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल होता है। ऐसा ही कुछ ओमान के अल अमीरात ग्राउंड में देखने को मिला। मंगलवार को ओमान के खिलाफ यूएई की टीम अंतिम दो गेंदो पर तीन रन नहीं बना पाई। और मैच टाई हो गया।

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ओमान की टीम 214 रनों पर ढेर हो गई। ओमान के 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूएई टीम भी 214 रन ही बना सकी।

शोएब खान को दाउद ने थमा दिया कैच

मैच के आखिरी ओवर में यूएई के जीत के लिए 9 रनों की जरूरत थी। ओमान के तरफ से खवार अली गेंदबाजी कर रहे थे। वहीं यूएई के बल्लेबाज काशिफ दाउद और जहूर खान बल्लेबाजी कर रहे थे। खवार अली ने पहली दो गेंदों पर दाउद को रन नहीं बनाने दिए। इसके बाद तीसरी दाउद ने खवार की तीसरी गेंद पर 2 रन लिए। चौथी गेंद पर चौका लगाकर यूएई को करीब जीत तक पहुंचा दिया। अब यूएई को जीत के लिए 2 गेंदों पर 3 रनों की जरूरत थी। लेकिन खवार अली ने दाउद को शोएब खान के हाथों कैच कराकर आउट कर दिया।

बल्लेबाजी करते खिलाड़ियों की तस्वीर

जिसके बाद अतिंम गेंद पर नए बल्लेबाज अकीफ राजा बल्लेबाजी करने के लिए आए। तब यूएई को आखिरी गेंद पर 3 रनों की जरूरत थी। खवार अली की गेंद पर अकीफ राजा ने शॉट खेल दो रन लेने में सफल रहे , लेकिन तीसरा रन लेते हुए रन आउट हो गए। ओमान ने यह मैच टाई पर खत्म कर दिया।

हालांकि यूएई के बल्लेबाज दाउद को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का ऑवार्ड दिया गया। काशिफ दाउद ने 52 गेंदों पर 3 चौकों और 3 छक्के के मदद से 6 रन बनाए। इसके साथ ही दाउथ ने 9.3 ओवर में शानदार गेंदबाजी कर 41 रन देकर 3 विकेट लिए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story