×

WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया का प्लान, लीक हुआ कोहली-शास्त्री का ये ऑडियो

WTC Final: कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री का एक ऑडियो लीक हुआ है, जिसमें वो टीम के प्लान को लेकर कुछ बात कर रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 3 Jun 2021 6:16 AM GMT
WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया का प्लान, लीक हुआ कोहली-शास्त्री का ये ऑडियो
X

इंडियन टीम कोच रवि शास्त्री-कप्तान विराट कोहली (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ICC World Test Championship: इंडियन क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो चुकी है। जहां पर विराट ब्रिगेड आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों (IND Vs ENG Test Series) की सीरीज खेलेगी। वहीं, टीम की रवानगी से पहले टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और टीम के कोच रवि शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

हालांकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक ऐसा वाकया भी हुआ जो हैरान करने वाला रहा। दरअसल, कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले टीम के प्लान को लेकर कुछ बात कर रहे थे। लेकिन दोनों इस बात से बेखबर थे कि वो लाइव हैं। अब दोनों की बातचीत का एक ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विराट ने कोच से कही ये बातें

प्रेस कॉन्फ्रेंस से लीक हुई इस ऑडियो में विराट कोहली कह रहे हैं कि हम इनको राउंड द विकेट डालेंगे, लेफ्ट हैंडर्स हैं इनपे, लाला सिराज सबको शुरू से ही लगा देंगे। कोहली की इस बात से सहमत रवि शास्त्री कहते हैं 'हममममम'। दोनों की बातचीत का ये ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिराज को मिल सकता है मौका

विराट कोहली और रवि शास्त्री की बातों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी हो सकते हैं। आपको बता दें कि भारतीय टीम का इंग्लैंड दौरान करीब चार महीने का रहने वाला है। 18-22 जून तक होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के बाद 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचो की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

कप्तान विराट कोहली (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

WTC फाइनल को लेकर चिंतित नहीं विराट

वहीं, विराट कोहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए अपनी टीम की सीमित तैयारी से चिंतित नहीं है। विराट का कहना है कि अतीत में इंग्लैंड में खेलने के अनुभव से उन्हें हालात की जरूरी समझ है। बता दें कि WTC फाइनल 18 जून को साउथम्पटन में न्यूजीलैंड और टीम इंडिया के बीच खेला जाएगा।

विराट ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम पहली बार इंग्लैंड में खेल रहे हैं, हम सभी को पता है कि यहां के हालात कैसे होते हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनकी टीम को सिर्फ चार अभ्यास सत्र भी मिलते हैं तो उन्हें कोई समस्या नहीं है। विराट का कहना है कि हमें मैच से पहले चार अभ्यास सत्र में भी कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि हम पूरी तरह सुनिश्चित हैं कि एक टीम के रूप में हम क्या कर सकते हैं और हम सभी इंग्लैंड में खेल चुके हैं।

दौरे पर रवाना होने से पहले विराट कोहली ने कहा कि मुझ पर WTC फाइनल का कोई दबाव नहीं है, मैं सिर्फ भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाना चाहता हूं। मुझ पर पहले भी कोई दबाव नहीं था और न ही अब है। कोहली ने कहा कि WTC फाइनल टीम के लिए चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन पिछले वर्षों में हमने जो किया है उसका आनंद लेने का समय आ गया है।

इंडिया टीम (WTC फाइनल, टेस्ट सीरीज)

विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, अश्विन, उमेश यादव, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मो. शमी, सिराज, शार्दुल ठाकुर, रिद्धिमान साहा, केएल राहुल।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story