×

IND BAN Adelaide Weather: भारत- बांग्लादेश मुकाबले से पहले फैंस के लिए खुशखबरी, एडिलेड में मौसम बिल्कुल साफ

IND BAN Adelaide Weather: टीम इंडिया का आज टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला होने जा रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया के लिए वैसे तो कोई चिंता की बात नहीं है, लेकिन मौसम के कारण अगर यह मुकाबला रद हो जाता है तो सेमीफाइनल की रेस का समीकरण बिगड़ सकता है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 2 Nov 2022 3:32 AM GMT
IND BAN Adelaide Weather
X

IND BAN Adelaide Weather

IND BAN Adelaide Weather: टीम इंडिया का आज टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला होने जा रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया के लिए वैसे तो कोई चिंता की बात नहीं है, लेकिन मौसम के कारण अगर यह मुकाबला रद हो जाता है तो सेमीफाइनल की रेस का समीकरण बिगड़ सकता है। एडिलेड ओवल से भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। दोनों टीमों के बीच आज का मुकाबला एडिलेड में खेला जाएगा। एडिलेड में मंगलवार को सुबह से ही भारी बारिश हुई थी, इससे फैंस की चिंता बढ़ गई थी। लेकिन बुधवार को मौसम बिल्कुल साफ़ दिखाई दे रहा है। कुछ तरफ काले बादल भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन सुबह हल्की धुप भी देखने को मिली थी। इससे उम्मीद की जा रही हैं कि आज का मुकबला पूरा होने के शत प्रतिशत चांस हो गए हैं।

हल्की बारिश का पूर्वानुमान:

कुछ दिन पहले जब एडिलेड के मौसम विभाग की रिपोर्ट पर नज़र डाली गई तो वहां आज यानी 2 नवंबर को देर शाम बाद भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी। लेकिन अब अचानक मौसम पूरी तरह से खुल चुका है। हालांकि एक तरफ काले बादल भी छाए हुए हैं। लेकिन यहां सुबह से ही भारी नहीं हुई और हल्की बारिश का पूर्वानुमान है। दोनों टीमों के बीच यह मैच दोपहर 1:30 बजे खेला जाएगा। लेकिन एक-दो दिन से हो रहे बारिश के कारण एडिलेड में सर्दी का सितम काफी देखने को मिल रहा है। टीम इंडिया को मंगलवार को बारिश के चलते इंडोर प्रैक्टिस करनी पड़ी। बता दें Accuweather की रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच के दौरान बारिश के 60% चांस हैं, वहीं पूरे दिन मैदान काले बदलों से ढका रहने वाला है।

बारिश के कारण रद हुआ मैच तो इंडिया की बढ़ेगी की चिंता:

बता दें दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला अगर बारिश की भेंट चढ़ता है तो टीम इंडिया को एक ही अंक मिलेगा। वहीं बांग्लादेश को भी एक अंक से संतोष करना पड़ेगा। ऐसे में साउथ अफ्रीका की सेमीफाइनल में जगह पक्की हो जाएगी। ऐसे में भारत को ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में जिम्बाब्वे के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि क्या बारिश की खलल के बावजूद मैच का परिणाम निकल पायेगा यी नहीं..?

कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच...

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 विश्व कप के सुपर-12 मुकाबले में बुधवार यानी आज आमने-सामने होगी। दोनों टीमों के बीच टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 मुकाबला एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। एडिलेड स्टेडियम में यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले यानी दोपहर 1:00 बजे होगा। भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच इस अहम मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देख सकते हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story