×

IND VS ENG: बारिश ने बिगाड़ा टेस्ट का रोमांच, बेयरस्टो फिर बने संकटमोचक

IND VS ENG:बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने ताबड़तोड़ अंदाज़ में बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 91 रन बना चुके है। इस पारी में बेयरस्टो ने 12 चौके और 2 छक्के लगाए।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 3 July 2022 11:36 AM GMT
IND VS ENG: बारिश ने बिगाड़ा टेस्ट का रोमांच, बेयरस्टो फिर बने संकटमोचक
X

IND VS ENG: टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच रविवार को पांचवें टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है। ऋषभ पंत के शानदार शतक की बदौलत पहली पारी में भारत ने 416 रन बनाए। वहीं दूसरे मेजबान इंग्लैंड (England) टीम ने दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक 84 रनों पर 5 विकेट गंवा दिए थे। तीसरे दिन की शुरुआत में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और बेन स्टोक्स ने काफी देर तक संभल के बल्लेबाजी की। लेकिन फिर शार्दूल ठाकुर ने बेन स्टोक्स को आउट करके इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया। लेकिन एक छोर पर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर क्लास लगाई। तीसरे दिन बारिश के कारण मैच रोके जाने तक बेयरस्टो 91 रनों पर नाबाद रहे।

बेयरस्टो फिर बने संकटमोचक:

पिछले कुछ मैचों से जॉनी बेयरस्टो कई बड़ी पारियां खेल चुके है। रविवार को भी जब वो बल्लेबाजी करने उतरे तो उस समय टीम पर फॉलोऑन का खतरा मंडरा रहा था। वहीं भारतीय गेंदबाज़ बेहतरीन लाइन और लेंथ से गेंदबाज़ी कर रहे थे। इसके बावजूद बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने ताबड़तोड़ अंदाज़ में बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 91 रन बना चुके है। बेयरस्टो अपने टेस्ट करियर 11वें शतक से सिर्फ 9 रन दूर है। इस पारी में बेयरस्टो ने 12 चौके और 2 छक्के लगाए।

सैम बिलिंग्स के साथ बेयरस्टो की शानदार साझेदारी:

बता दें स्टोक्स के विकेट के बाद टीम पर फॉलोऑन का खतरा बरक़रार था। लेकिन सैम बिलिंग्स और बेयरस्टो ने जमकर भारतीय गेंदबाज़ों का सामना किया। बारिश के कारण मैच रोके जाने तक दोनों ने सातवें विकेट के लिए 51 रन जोड़ लिए। इंग्लैंड टीम को इस टेस्ट में हार से बचना है तो इन दोनों को बड़ी साझेदारी करनी पड़ेगी।

बारिश ने बिगाड़ा टेस्ट का रोमांच:

इस टेस्ट के तीसरे दिन लगातार बारिश की खलल देखने को मिली है। तीसरे दिन लंच से कुछ समय पहले फिर बारिश आ गई। इसके चलते अंपायर्स ने मैच बीच में रोकने का फैसला किया। अगर चौथे और पांचवें दिन भी बारिश ने मैच में खलल डाली तो मैच ड्रा होता नज़र आ रहा है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story