×

IND vs AUS 3rd Test: इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की 9 विकेट से शानदार जीत, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

IND vs AUS 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 9 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बावजूद ऑस्ट्रेलिया अभी सीरीज में 1-2 पिछड़ रही है। इंदौर टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 76 रनों का योगदान रखा।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 3 March 2023 4:04 AM GMT (Updated on: 3 March 2023 5:24 AM GMT)
IND vs AUS 3rd Test
X

IND vs AUS 3rd Test

IND vs AUS 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 9 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बावजूद ऑस्ट्रेलिया अभी सीरीज में 1-2 पिछड़ रही है। इंदौर टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 76 रनों का योगदान रखा। ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुसेन ने डटकर अश्विन और जडेजा का सामना किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में ट्रेविस हेड ने शानदार नाबाद 49 रनों की पारी खेली।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया: ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, टॉड मर्फी, नाथन लियोन और मैथ्यू कुह्नेमैन।

Live Updates

  • 3 March 2023 5:18 AM GMT

    IND vs AUS 3rd Test: इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की 9 विकेट से शानदार जीत, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

    IND vs AUS 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 9 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बावजूद ऑस्ट्रेलिया अभी सीरीज में 1-2 पिछड़ रही है। इंदौर टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 76 रनों का योगदान रखा। ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुसेन ने डटकर अश्विन और जडेजा का सामना किया। 

  • 3 March 2023 4:40 AM GMT

    IND vs AUS Live Score: लाबुसेन-हेड क्रीज पर मौजूद, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 63 रनों की दरकार

    इंदौर टेस्ट जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 76 रनों का टारगेट मिला है। हार की दहलीज पर खड़ी टीम इंडिया को जडेजा-अश्विन की जोड़ी से करिश्माई गेंदबाज़ी की उम्मीद है। तीसरे दिन के पहले ही ओवर में अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका दिया था। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में अर्धशतक लगाने वाले उस्मान ख्वाजा इस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए। अभी क्रीज पर ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुसेन भारतीय स्पिनर का डटकर सामना कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को इस टेस्ट को जीत के लिए 63 रनों की जरुरत हैं।  

  • 3 March 2023 4:25 AM GMT

    IND vs AUS Live Score: लाबुसेन-हेड क्रीज पर मौजूद, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 66 रनों की दरकार

    इंदौर टेस्ट जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 76 रनों का टारगेट मिला है। हार की दहलीज पर खड़ी टीम इंडिया को जडेजा-अश्विन की जोड़ी से करिश्माई गेंदबाज़ी की उम्मीद है। तीसरे दिन के पहले ही ओवर में अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका दिया था। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में अर्धशतक लगाने वाले उस्मान ख्वाजा इस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए। अभी क्रीज पर ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुसेन डटकर सामना कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को इस टेस्ट को जीत के लिए 66 रनों की जरुरत हैं।

  • 3 March 2023 4:09 AM GMT

    IND vs AUS Live Score: अश्विन ने दूसरी गेंद पर लिया विकेट, उस्मान ख्वाजा बिना खाता खोले आउट

    इंदौर टेस्ट जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 76 रनों का टारगेट मिला है। हार की दहलीज पर खड़ी टीम इंडिया को जडेजा-अश्विन की जोड़ी से करिश्माई गेंदबाज़ी की उम्मीद है। तीसरे दिन के पहले ही ओवर में अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका दिया था। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में अर्धशतक लगाने वाले उस्मान ख्वाजा इस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए। अभी ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 75 रनों की दरकरार है।    

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story