×

IND vs AUS Final: भारत से होने वाली खिताबी जंग से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ का बड़ा बयान, क्या डरे हुए हैं स्मिथ?

IND vs AUS Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। रविवार को होने वाले इस मैच के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं।

Kalpesh Kalal
Published on: 17 Nov 2023 7:19 AM GMT
IND vs AUS
X

IND vs AUS Final (Source_Social Media)

IND vs AUS Final: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मंच अब अपने ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार है। अहमदाबाद में स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेन्द्र मोदी ग्राउंड में वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला मेजबान भारत और 5 बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जा रहा है। रविवार को होने वाले इस फाइनल मैच का दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों से लेकर फैंस हर किसी को बेसब्री से इंतजार है।

फाइनल मैच से पहले क्या डरें हुए हैं कंगारू खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली इस खिताबी टक्कर में एक जबरदस्त रोमांच की उम्मीद है। इस मैच में एक तरफ टीम इंडिया का प्रचंड फॉर्म दिख रहा है, तो दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम की भी लय दिख रही है। कंगारू टीम ने गुरुवार को सेमीफाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से हराने से पहले लगातार 7 मैच जीतकर सेमीफाइनल तक पहुंची थी। ऐसे में यहां मुकाबला काफी दिलचस्प हो सकता है, लेकिन इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम डरी हुई नजर आ रही है। टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने सेमीफाइनल मैच के जीतने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी, उसे देख तो साफ जाहिर होता है कि फाइनल मैच में उन्हें कहीं ना कहीं टीम इंडिया का डर सता रहा है।

फाइनल में 1.30 लाख लोगों के सामने खेलना होगा चुनौती- स्टीवन स्मिथ

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए स्टीवन स्मिथ ने कहा कि, “भारत ने इस टूर्नामेंट में अब तक काफी शानदार खेल दिखाया है और उन्हें एक भी मैच में हार का सामना नहीं करना पड़ा है। हमारे लिए ये एक बड़ी चुनौती होने वाली है वह तब जब स्टेडियम में एक लाख 30 हजार से अधिक दर्शक बैठे होंगे। यहां शानदार माहौल होने वाला है, जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था।“

स्टीवन स्मिथ को अपने साथी ट्रेविस हेड पर है भरोसा

इसके बाद स्टीवन स्मिथ ने आगे टीम के स्टार बल्लेबाज ट्रेविस हेड की इंपेक्टफुल पारी को लेकर कहा कि, “ये अटैकिंग ओपनर बल्लेबाज वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में हमारी टीम को एक बार फिर से आक्रमक शुरुआत दिला सकता है। जिस तरीके से वो बल्लेबाजी कर रहे हैं और हमारी टीम को अटैकिंग शुरुआत दे रहे हैं, उसे देखते हुए उम्मीद है कि वो हमारे लिए फाइनल मैच में अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं।“

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story