×

IND vs AUS Final ICC World Cup 2023: अहमदाबाद में लगा सेलेब्स का मेला, पीएम मोदी समेत इतने सेलिब्रिटी सीधे स्टेडियम से उठा रहे मैच का मज़ा

IND vs AUS Final ICC World Cup 2023: अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए देश-विदेश से कईं सेलिब्रिटी स्टेडियम में मैच देखने के लिए मौजूद रहेंगी।

Kalpesh Kalal
Published on: 19 Nov 2023 4:46 AM GMT (Updated on: 19 Nov 2023 8:51 AM GMT)
IND vs AUS
X

IND vs AUS (Source_Social Media)

IND vs AUS Final ICC World Cup 2023: वनडे फॉर्मेट के सबसे बड़े इवेंट आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस मेगा इवेंट के खिताबी मुकाबले में रविवार को जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरी , यहां भारतीय क्रिकेट फैंस तीसरी बार टाइटल जीतने की उम्मीद लगातर बैठे हैं। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मैच में जबरदस्त रोमांच की उम्मीद की जा रही है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखने के लिए कईं सेलिब्रिटिज होंगी अहमदाबाद में

अहमदाबाद में 1.30 लाख दर्शक क्षमता वाले नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें खेलने के लिए उतरेंगी, तो इस मैच को देखने के लिए मैदान में करीब 1 लाख से ज्यादा आम जनता तो होगी ही साथ ही वीवीआईपी क्राउड भी इस मैदान में उमड़ने वाला है। अहमदाबाद में रविवार को सेलिब्रिटिज की मेला सजने जा रहा है, जहां कईं छोटी-बड़ी शख्सियत मैच का मजा लेने के लिए स्टेडियम में नजर आने वाली है।

बीसीसीआई ने दिया है सभी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कप्तान को निमंत्रण

भारत-ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के दो पूर्व विश्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और कपिल देव को खास आमंत्रण दिया गया है। तो साथ ही कुछ और विश्व विजेता कप्तान भी यहां आने वाले हैं। जिसमें श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान में एलन बोर्डन, स्टीव वॉ और रिकी पोंटिंग भी शामिल होंगे। इसके अलावा पिछले वर्ल्ड कप के चैंपियन कप्तान ओएन मोर्गन भी होंगे। इन तमाम विश्व विजेता कप्तानों को एक पारी के बाद सम्मानित करने की भी योजना है।

पीएम मोदी, अतिम शाह और ऑस्ट्रेलिया के पीएम भी बनेंगे गवाह

इसके साथ ही बाकी सेलिब्रिटिज की बात करें तो भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पहुंचने वाले हैं। उनके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज और डिप्टी पीएम रिचर्ड मार्ल्स भी शामिल होंगे। इसके अलावा राजनेता की ही बात करें तो इसमें भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी दर्शक दीर्घा में मैच देखते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं बॉलिवुड से कईं सितारें उमड़ने वाले हैं।

बॉलीवुड से भी कईं सेलेब्स लेंगे मैच का मज़ा

बीसीसीआई के मुताबिक इस मैच में म्यूजिक डायरेक्टर प्रितम चक्रवर्ती, नकाश अजीज, अकाशा सिंह, जोगिता गांधी, तुषार जोशी जैसे सिलिब्रिटिज परफॉरमेंस करेंगी। तो साथ ही बॉलीवुड के कुछ और भी बड़े दिग्गज मैच देखने के लिए यहां पर उपस्थित होंगे। जिसमें भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी के अलावा भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी मैच का लुत्फ उठाती हुई नजर आने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो अहमदाबाद में शनिवार-रविवार यहां के एयरपोर्ट सरदार वल्लभ भाई पटेल हवाई अड्डे पर करीब 100 चार्टर्ड प्लेन उतरेंगे या उतर चुके हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story