×

IND vs AUS Final Match ICC World Cup 2023: टीम इंडिया की हार से बौखलाएं भारतीय फैंस की शर्मनाक करतूत, इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी और 1 साल की बेटी को दी रेप की धमकी

IND vs AUS Final Match ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप फाइनल मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इस सदमें से अभी तक भारतीय फैंस बाहर नहीं निकल पाए हैं। जो अब सोशल मीडिया पर कर रहे हैं शर्मनाक हरकत

Kalpesh Kalal
Published on: 21 Nov 2023 4:16 AM GMT
IND vs AUS
X

Travis Head (Source_Social Media)

IND vs AUS Final Match ICC World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम का आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप जीतने का सपना एक बार फिर से टूट गया। 2 बार की चैंपियन टीम इंडिया को तीसरे खिताब का पिछले 12 सालों से इंतजार था, जो इस बार होता हुआ दिख रहा था, लेकिन आखिर में मंजिल पर आकर टीम इंडिया इस सपने को पूरा करने से दूर रह गई। रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

टीम इंडिया की हार से निराश कुछ फैंस की शर्मनाक करतूत

टीम इंडिया की हार के बाद से ही पूरा देश सदमें में नजर आ रहा है। जहां खिलाड़ियों से लेकर फैंस हर कोई मायूस दिख रहा है। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया की जीत की काफी उम्मीदें थी, लेकिन जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ढाल बनकर टीम इंडिया के हाथ से मैच छिन ले गए उससे भारतीय फैंस काफी निराश हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस निराशा में एक बहुत ही शर्मनाक हरकत कर बैठे।


ऑस्ट्रेलिया की जीत के नायक रहे ट्रेविस हेड की पत्नी और बच्ची को दी रेप की धमकी

जी हां...हार से दिल टूटना, मायूस होना तो बिल्कुल लाजिमी है, लेकिन इस हार से बौखलाहट में कुछ फैंस शर्मनाक हरकत को अंजाम दे बैठे। सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ फैंस ने ऑस्ट्रेलिया की जीत के नायक रहे ट्रेविस हेड और उनके परिवार को लेकर काफी भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं। जिसमें इस मैच विनर खिलाड़ी की पत्नी से लेकर 1 साल तक की बच्ची तक को ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा और इन्हें रेप करने की धमकी दे रहे हैं। इस शर्मनाक करतूत करने वाले फैंस के कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


सिरफिरे फैंस की घटिया करतूत से नहीं जा रहा है अच्छा संदेश

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें कुछ सिरफिरे भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के द्वारा ट्रेविस हेड की पत्नी जेसिका डेविस और उनकी महज 1 साल की छोटी, प्यारी बच्ची को टारगेट किया जा रहा है। इन्हें खूब गंदी गालिया दी जा रही है, तो साथ ही पत्नी जेसिका को तो रेप की धमकी दे रहे हैं, तो इन गंदी सोच वाले फैंस ने उनकी एक साल की बच्ची तक को नहीं छोड़ा और उसे भी रेप करने की घटिया सोच के साथ धमकी दे रहे हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story