×

तीसरे टेस्ट से पहले महाकाल के दरबार पहुंचे क्रिकेटर केएल राहुल, पत्नी अथिया शेट्टी के साथ की पूजा-अर्चना

IND vs AUS KL Rahul: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 26 Feb 2023 12:03 PM GMT
IND vs AUS KL Rahul
X

IND vs AUS KL Rahul

IND vs AUS KL Rahul: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताया। इस दौरान सभी क्रिकेटर अपने-अपने परिवार के साथ नज़र आए। इस दौरान ख़राब फॉर्म के चलते क्रिकेट फैंस के साथ कई पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर आए केएल राहुल भी अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ महाकाल के मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे।

महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के किए दर्शन:

बता दें क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने हाल ही में शादी की थी। केएल राहुल शादी के तुरंत बाद टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पहुंच गए। ऐसे में उन्होंने अपने परिवार के साथ समय नहीं बिताया था। अब जब उन्हें खेल से कुछ फुर्सत मिली तो वो अपनी पत्नी के साथ उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में दर्शन करने पहुंचे। दोनों को ही महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में पारंपरिक वेशभूषा में पूजा करते हुए देखा गया। उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

केएल राहुल का टेस्ट में बेहद ख़राब प्रदर्शन:

केएल राहुल का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से बहुत ही ख़राब रहा है। इसके बावजूद उन्हें टीम में पूरा मौका मिला है। अगर उनकी पिछली सात पारियों पर नज़र डालें तो ये आंकड़े बेहद निराशाजनक नज़र आ रहे हैं। राहुल ने पिछली सात पारियों में 22, 23, 10, 2, 20, 17 और 1 रन बनाये हैं। ऐसे में टीम इंडिया के कई पूर्व क्रिकेटर टीम में राहुल के लगातार चयन को लेकर चयन समिति और टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर सवाल उठा रहे हैं। क्योंकि राहुल के चलते कई युवा खिलाड़ियों को टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा हैं।

केएल राहुल को उप-कप्तानी से हटाया:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी। चयनकर्ताओं ने पहले दो मुकाबलों के लिए चुनी गई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन खराब फॉर्म में चल रहे केएल राहुल को टेस्ट टीम की उप-कप्तानी से हटा दिया गया है। अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि क्या उप कप्तानी जाने के बाद केएल राहुल तीसरे टेस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब होते हैं या नहीं..?

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story