×

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट के लिए उमड़ी भारी भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज, देखें वीडियो

IND Vs AUS Match Tickets: भारत में क्रिकेट को लेकर लोगों की काफी दीवानगी है। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। क्रिकेट की इन बड़ी टीमों के बीच मैच को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन फैंस को मैच देखने से पहले पुलिस की लाठियां खानी पड़ गई।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 22 Sep 2022 10:04 AM GMT (Updated on: 22 Sep 2022 10:06 AM GMT)
IND Vs AUS Match Tickets
X

IND Vs AUS Match Tickets

IND Vs AUS Match Tickets: भारत में क्रिकेट को लेकर लोगों की काफी दीवानगी है। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। क्रिकेट की इन बड़ी टीमों के बीच मैच को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन फैंस को मैच देखने से पहले पुलिस की लाठियां खानी पड़ गई। जी हां, हैदराबाद में कुछ ऐसा ही नज़र देखने को मिला। सीरीज का तीसरा और आखिरी टी-20 मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। तीसरे टी20 मुकाबले के लिए टिकट की ब्रिकी शुरू हो गई है। लेकिन टिकट की ब्रिकी के दौरान जबरदस्त हंगामा देखने को मिला।

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज:

बता दें जैसे ही तीसरे टी-20 मैच के लिए टिकट की ब्रिकी शुरू हुई तो टिकट काउंटर के बाहर जबरदस्त भीड़ इकट्ठा हो गई। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साह और टिकट पाने के लिए भारी भीड़ जमा होने के कारण हंगामा हो गया। इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। इसमें पुलिस भीड़ पर लाठीचार्ज करती दिखाई दे रही है। इसके कुछ देर बाद वहां शांति का माहौल नज़र आया।

25 सितंबर को खेला जाएगा मुकाबला:

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया था। जबकि दूसरा मुकाबला 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा। वहीं तीसरा मैच हैदराबाद में आयोजित होगा। इसी मैच को लेकर टिकट बिक्री के दौरान ये जोरदार हंगामा देखने को मिला, जहां पुलिस को लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ना पड़ा। गौरतलब है कि पहले टी-20 में मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 4 विकेट से शिकस्त दे दी। अब इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 1-0 की बढ़त बना चुकी है।

नागपुर में होगा अगला मुकाबला:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है। मोहाली की तरह नागपुर में भी हाई स्कोरिंग मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। ऐसे में एक बार फिर भारतीय बल्लेबाज़ों और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ों के सामने जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है। इस मैच में रोहित और विराट पर सभी की निगाहें रहेगी। जबकि गेंदबाज़ी में जसप्रीत बुमराह काफी समय बाद टीम से जुड़ेंगे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story